ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार
डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने दिया आमंत्रण, कहा- रघुवंश बाबू को एनडीए में मिलेगा पूरा सम्मान
By Deshwani | Publish Date: 17/1/2019 10:42:05 PM
डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने दिया आमंत्रण, कहा- रघुवंश बाबू को एनडीए में मिलेगा पूरा सम्मान

पटना। देशवाणी।

आरजेडी के दो सवर्ण नेताओं के परस्पर विरोधी बयान को एनडीए भुनाने में लगा है।  बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह को एनडीए में शामिल होने का खुला आमंत्रण दिया है। सुशील मोदी ने कहा कि रघुवंश बाबू जैसे नेता की जगह आरजेडी में नहीं है। उन्हें एनडीए में पूरा सम्मान मिलेगा। अार्थिक रूप से पिछड़े सवर्णों को आरक्षण के मुद्दे पर आरजेडी के दो नेताओं के परस्पर विरोधी बयान के बाद बीजेपी नेता डिप्टी सीएम श्री मोदी ने आमंत्रण दे डाला है। राज्यसभा सांसद मनोज झा के बयान को राघुवंश बाबू ने हाल ही में चूक करार दिया था।


सवर्ण आरक्षण के मुद्दे पर एक ओर आरजेडी में दो सवर्ण नेताओं के बीच मतभेद खुलकर सामने आ गए हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने जहां इसे 'चूक' करार दिया है, वहीं राज्यसभा सांसद मनोज झा ने इसे पार्टी की पॉलिसी बताया है। जबकि तेजस्वी यादव ने कहा कि ये गलत प्रचार किया जा रहा है कि हम सवर्ण आरक्षण का विरोध कर रहे हैं।

हालांकि तेजस्वीय यादव ने इस मुद्दे पर आज अपना स्टैंड जरूर क्लीयर किया है। उन्होंने कहा कि हमारे बारे में गलत प्रचार किया जा रहा है कि वे सवर्ण आरक्षण के विरोध में हैं। वहीं उन्होंने ये भी कहा है कि रघुवंश बाबू के बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है।
रघुवंश प्रसाद सिंह ने बुधवार को कहा था कि  आरजेडी सवर्ण आरक्षण के विरोध पर पुनर्विचार कर रही है. संसद में पार्टी से इस मसले पर चूक हो गई क्योंकि पार्टी हमेशा से सवर्ण आरक्षण की पक्षधर रही है। आपको बता दें संसद में इस मुद्दे पर बहस के दौरान मनोज झा ने एक ‘‘झुनझुना’’ दिखाया। झा ने कहा यह झुनझुना फिलहाल सत्तारूढ़ प्रतिष्ठान के पास है। हिलता तो है, लेकिन बजता नहीं है।

आपको बता दें कि आरजेडी के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने  कहा कि रघुवंश बाबू ने जो कहा वह उनकी राय है, लेकिन मैंने पार्टी की आधिकारिक राय सदन में रखी, जो पार्टी के ट्वीटर हैंडल पर भी है. उन्होंने कहा था कि पार्टी की एक आधिकारिक राय होती है, वे तो मैसेंजर हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS