ब्रेकिंग न्यूज़
प्रधानमंत्री गरीब कल्‍याण अन्‍न योजना को नवंबर तक बढाने की मंत्रिमंडल ने दी मंजूरीराज्यों के चिकित्सकों को एम्स विशेषज्ञ कोविड-19 के बारे में मार्गदर्शन उपलब्ध कराएंगेसमस्तीपुर डीएम ने कहा- जो भी दुकान व मॉल में संचालक व कर्मी बिना मास्क के पाए गए तो उस दुकान व मॉल को सील कर दिया जायेगावीरगंज पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवा के साथ दो भारतीय व एक नेपाली नागरिक को किया गिरफ्तारमोतिहारी के बंजरिया में पुलिस द्वारा सील मकान से ट्रक पर लादे जा रहे बिजली विभाग से चोरी के तार के साथ वाहन मालिक सहित 7 गिरफ्ताररामगढ़वा मे 13 वर्षीय नाबालिग से घर बुला कर जबरन किया दुष्कर्म, चार नामजदसमस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्रसमस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना से युवा व्यवसायी की मौत, छह लोगों की हो चुकी है अबतक मौत
बिहार
केसरिया में युवक को गोलीमार कर अपाची बाइक छीनी, घायल युवक का मोतिहारी में इलाज
By Deshwani | Publish Date: 5/9/2019 10:00:00 PM
केसरिया में युवक को गोलीमार कर अपाची बाइक छीनी, घायल युवक का मोतिहारी में इलाज

 मोतिहारी। देशवाणी न्यूज।

पूर्वी चम्पपरण में केसरिया थाना क्षेत्र में स्टेट हाइवे 74 पर अपराधियों ने बुधवार को युवक को गोलीमार कर उनकी अपाची बाइक छीन ली। पुलिस ने इस मामले में एक कार सवार संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। कार भी जब्त की गई है। 

 

 बताया गया है कि केसरिया-खजुरिया पथ में कुशहर गांव के समीप पल्सर बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने गोली मारकर प्रिंस यादव नामक युवक का अपाची बाइक लूट ली। प्रिंस यादव केसरिया के बेनीपुर गांव के निवासी हैं। घायल प्रिंस को मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। उन्हें कमर में गोली लगी है।

पुलिस का कहना है कि घटना को अंजाम देकर भाग रहे एक अपराधी जो कार पर सवार होकर भागने लगा। पुलिस ने उसका पीछाकर गिरफ्तार कर लिया। उसकी कार भी जब्त कर ली गई। गिरफ्तार संदिग्ध की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव का निवासी इन्द्रजीत कुमार के रूप में की गई है।


जिसे पुलिस ने खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया। विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने स्टेट हाइवे 74 को कुशहर गांव के समीप जाम कर दिया। घायल युवक को मोतिहारी रेफर कर दिया है। युवक को कमर में गोली लगी है। बताया जाता है कि बेनीपुर गांव के प्रिंस यादव अपनी अपाची बाइक से केसरिया आ रहे थे कि एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने पीछा कर युवक को गोली मार दी।तीन अपराधियों में से दो बाइक को लेकर भाग निकले। जबकि तीसरा अपराधी कार से भागने लगा। जिसे पुलिस ने पीछा कर गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधी इंदरजीत कुमार मुजफ्फरपुर जिले के सैरैया थाना के बखरा बसंतपुर गांव का रहने वाला है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS