बिहार
केसरिया में युवक को गोलीमार कर अपाची बाइक छीनी, घायल युवक का मोतिहारी में इलाज
By Deshwani | Publish Date: 5/9/2019 10:00:00 PM
केसरिया में युवक को गोलीमार कर अपाची बाइक छीनी, घायल युवक का मोतिहारी में इलाज

 मोतिहारी। देशवाणी न्यूज।

पूर्वी चम्पपरण में केसरिया थाना क्षेत्र में स्टेट हाइवे 74 पर अपराधियों ने बुधवार को युवक को गोलीमार कर उनकी अपाची बाइक छीन ली। पुलिस ने इस मामले में एक कार सवार संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। कार भी जब्त की गई है। 

 

 बताया गया है कि केसरिया-खजुरिया पथ में कुशहर गांव के समीप पल्सर बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने गोली मारकर प्रिंस यादव नामक युवक का अपाची बाइक लूट ली। प्रिंस यादव केसरिया के बेनीपुर गांव के निवासी हैं। घायल प्रिंस को मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। उन्हें कमर में गोली लगी है।

पुलिस का कहना है कि घटना को अंजाम देकर भाग रहे एक अपराधी जो कार पर सवार होकर भागने लगा। पुलिस ने उसका पीछाकर गिरफ्तार कर लिया। उसकी कार भी जब्त कर ली गई। गिरफ्तार संदिग्ध की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव का निवासी इन्द्रजीत कुमार के रूप में की गई है।


जिसे पुलिस ने खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया। विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने स्टेट हाइवे 74 को कुशहर गांव के समीप जाम कर दिया। घायल युवक को मोतिहारी रेफर कर दिया है। युवक को कमर में गोली लगी है। बताया जाता है कि बेनीपुर गांव के प्रिंस यादव अपनी अपाची बाइक से केसरिया आ रहे थे कि एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने पीछा कर युवक को गोली मार दी।तीन अपराधियों में से दो बाइक को लेकर भाग निकले। जबकि तीसरा अपराधी कार से भागने लगा। जिसे पुलिस ने पीछा कर गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधी इंदरजीत कुमार मुजफ्फरपुर जिले के सैरैया थाना के बखरा बसंतपुर गांव का रहने वाला है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS