ब्रेकिंग न्यूज़
छठ व्रतियों ने डूबते हुए सूर्य को दिया अर्घ्य, घाटों पर उमड़ी श्रद्धालुओं की भारी भीड़सबरीमाला केसः सभी पुनर्विचार याचिकाओं पर 22 जनवरी को ओपन कोर्ट में होगी सुनवाईछठ महापर्व के दौरान लालू-राबड़ी आवास पर पसरा सन्नाटा, नीतीश के घर दिख रही चहल-पहलनेशनल हेराल्ड: राहुल और सोनिया के खिलाफ आयकर मामले में चार दिसंबर को अंतिम दलील सुनेगा SCघोड़े पर सवार होकर घाटों का निरीक्षण करने निकले SSP मनु महाराजमुख्यमंत्री रघुवर दास ने की राज्य स्थापना दिवस की तैयारियों की समीक्षाछठ महापर्वः भगवान सूर्य को अर्घ्य देने के लिए की गई घाटों की सजावटराम मंदिर को लेकर अपनी ही सरकार को घेरेंगे विश्व हिंदू परिषद और आरएसएस
बिहार
मोतिहारी के चिकित्सक टीके सिंह के श्रीक‍ृष्णनगर क्लिनिक पर रंगदारी के लिए हमला, लूटपाट, एक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 13/9/2018 11:07:05 PM
मोतिहारी के चिकित्सक टीके सिंह के श्रीक‍ृष्णनगर क्लिनिक पर रंगदारी के लिए हमला, लूटपाट, एक गिरफ्तार

मोतिहारी। अरविन्द कुमार। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

शहर के श्री कृष्णनगर में डाॅ त्रिपुरारी कुमार सिंह के क्लिनिक पर गुरुवार की देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने हमला बोल दिया। इस दौरान क्लिनिक के मेडिकल स्टोर से लूटपाट भी की गई। हालांकि बाद में मुहल्ले के निवासियों ने हमलावरों को घेर लिया। जिसमें एक पकड़ लिया गया है। 


बताया गया है कि तीन बाइक पर सवार करीब 8-9 बदमाशों ने सर्जन टीके सिंह के श्रीक‍ृष्णनगर स्थित Blue Bell Surgiheal नामक क्लिनिक पर रंगदारी की नियत से हमला बोल दिया। घटना आज रात करीब आठ बजे की बताई गई है। बाद में मुहल्लेवासियों ने बदमाशों को घेर लिया और उनसे भिड़ गये। पुलिस के पहुंचने पर मौके से बदमाश भागने लगे। लेकिन नगर पुलिस ने अगरवा निवासी विकास कुमार को पकड़ लिया। मौके से पुलिस को एक पल्सर 220 बाइक भी मिली है। चिकित्सक के भाई ने नगर थाने को बताया है कि उनके क्लिनिक के मेडिकल स्टोर के स्टाफ से चाकू से वार किया और रुपये लूट लिए।
गिरफ्तार हमले के आरोपी  विक्की के साथ हॉस्पीटल कैम्प प्रभारी भरत राय। 
 
नगर थाना के दो जमादार अौर चिकित्सक के बड़े भाई  भी हुए चोटिल
आरोपी विकास को पकड़ेने में नगर थाना के जमादार आरके सिंह और रागीव हसन भी चोटिल हो गये। वही क्लिनिक पर हमले के दौरान चिकित्सक के बड़े भाई मुरारी कुमार को भी चोट लगी है।

देर रात एक आरोपी का सदर अस्पताल में चल रहा इलाज-
मौके से पकड़ा गया विक्की नामक युवक भी मुहल्लेवालों की पिटाई से घायल हो गया है। उसका इलाज देर रात को सदर अस्पताल में चला रहा है। 
चिकित्सक ने बताया कि तीन महीना पहले भी आए थे क्लिनिक पर-
चिकित्सक श्री सिंह ने बताया कि तीन महीना पहले भी ये बदमाश आए थे। क्लिनिक पर धमकी देकर गये थे। आज ये शाम से तीन बार ग्रुप में आकर क्लिनिक पर मंडरा रहे थे और रात करीब 8:10 में क्लिनिक में हमला बोल दिए। इस दौरान क्लिनिक के मेडिकल स्टोर पर बैठक स्टाफ से चाकू से भार किया और पिस्टल का भय दिखाकर काउंटर से साढ़े आठ हजार रुपये लूट लिए। 
चिकित्सक के भाई ने किया एफआईआ
हलला के दौरान चिकित्सक के बड़े भाई क्लिनिक पर मौजूद थे। उनके भाई मुरारी कुमार स्कूल चलाते है और राज शाम को क्लिनिक पर आते है। उन्होंने नगर थाने में आवेदन देकर 8 को नामजद किया है।
अभियुक्त बनाए गये-
अनन्त सिंह राजा- श्री कृष्ण नगर
सरफराज खान- अगरवा 
नंदन- अगरवा
सावन सिंह- बलुआ रेलवे लाइन
आमिर खान - अगरवा
आनिश खान - अगरवा
मुसाफिर खान- अगरवा, मस्जिद के पीछे
विक्की ठाकुर






 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS