ब्रेकिंग न्यूज़
ड्रग्स मामला: दीपिका से कल एनसीबी पूछताछ करेगी, रकुलप्रीत ने ड्रग्स चैट की बात कबूल कीझारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी कोरोना से संक्रमित, दुमका दौरा टलाचिराग ने किया भावुक ट्वीट: पहली बार ऐसा है पापा चुनाव में उपस्थित नहीं होंगे, विपरीत परिस्थितियों में लड़कर जीतना उन्हीं से सीखामैच के दौरान किए कमेंट पर गावस्कर पर भड़की अनुष्का शर्मा, दिया ये करारा जवाबकृषि बिल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में पप्पू यादव समर्थकों ने नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की, गुस्साए भाजपाइयों ने लाठी भांजाबिहार विधानसभा चुनाव-2020: 38 जिलों में कहां किस तारीख को होगी वोटिंग, जानिए विस्तार सेमशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन, 74 साल की उम्र में ली आखिरी सांसबिहार विधानसभा चुनाव: एक घंटा बढ़ा वोटिंग का समय, तीन चरणों में होगा मतदान
बिहार
मोतिहारी की छतौनी पुलिस ने मोतीझील किनारे बनी झोपड़ी से 26 कार्टन व बोरों में 87 बोतल शराब जब्त की, एक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 13/9/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी की छतौनी पुलिस ने मोतीझील किनारे बनी झोपड़ी से 26 कार्टन व बोरों में 87 बोतल शराब जब्त की, एक गिरफ्तार

छतौनी पुलिस ने बरामद की शराब। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। छतौनी पुलिस ने एफसीआई गोदाम के पीछे रेड कर 26 कार्टन फैक्ट्री मेड शराब जब्त की है। साथ ही शराब कारोबार के आरोप में शिकारगंज निवासी अभिषेक कुमार को गिरफ्तार किया है। जबकि मौके से दो अन्य लोग भागने में सफल बताए जा रहे हैं। 

छतौनी पुलिस का कहना है कि उन्हे शराब के बारे में सूचना मिली। तो दलबल के साथ एफसीआई गोदाम के पीछ रेड की गई। गोदाम के पीछे तथा मोतीझील के किनारे बने झोपड़ी से 26 कार्टन शराब मिली। कार्टन में कुल 654 बोतल ब्ल्यू इंपेरियल व मोतीझील के किनारे रखी हुई बोरों में 87 बोतलें मिलीं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS