ब्रेकिंग न्यूज़
कार और ट्रक की भीषण टक्कर में मुजफ्फरपुर के चार लोगों की मौत, एक अन्य घायलअमेरिकी विदेश मंत्री माइक पॉम्पियो ने की प्रधानमंत्री मोदी और विदेश मंत्री से की मुलाकातखुला विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ कामाख्या मंदिर का कपाट, श्रद्धालुओं ने किए मां के दर्शनअगस्ता वेस्टलैंड केस: राजीव सक्सेना को सुप्रीम कोर्ट से झटका, विदेश जाने पर लगा रोकऔषधीय गुणों से युक्त कालमेघ का करें खेती, आय के साथ रोगों के लिए नहीं जाना पड़ेगा अस्पतालबाॅलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने शेयर की ऐसी फोटो, इंटरनेट पर मचा धमालहाईटेंशन की चपेट में आयी बस, चार यात्रियों की मौत, 27 झुलसे, परिजनों ने की सरकार से मुआवजा की मांगगृहमंत्री शाह आज से दो दिवसीय कश्मीर दौरे पर, अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा व्यवस्था का लेंगे जायजा
बिहार
मोतिहारी के आर्टिस्ट अरुण ने Art center बृक्षेस्थान में लगाई फ्लैक्स प्रिंटिंग में HD क्वालिटी की मशीन, 15 से शुभारंभ
By Deshwani | Publish Date: 14/4/2019 4:21:54 PM
मोतिहारी के आर्टिस्ट अरुण ने Art center बृक्षेस्थान में लगाई फ्लैक्स प्रिंटिंग में HD क्वालिटी की मशीन, 15 से शुभारंभ

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

शहर के मेन रोड रॉक्सी सिनेमा के सामने वाले बृक्षे स्थान गली में स्थित आर्ट सेन्टर में आर्टिस्ट अरुण कुमार गुप्ता ने फ्लैक्स प्रिंटिंग की अत्याधुनिक मशीन लगवाई है। आर्टिस्ट श्री गुप्ता ने देशवाणी को बताया कि ग्राहकों की मांग पर उन्हें फ्लैक्स प्रिन्टिंग की HD Quality की दो मशीनें लगवानी पड़ी है। एक मशीन जो बड़े बैनर के लिए होगी। वहीं दूसरी मशीन खासकर फोटो क्वालिटी के लिए है। इस मशीन की छपाई की स्पीड भी काफी ज्यादा है। दोनों मशीनों का 15 अप्रैल सोमवार को शुभारंभ कर दिया जाएगा।


हमेशा बेहतर और भी बेहतर करने की धुन- अरुण
 
श्री गुप्ता ने देशवाणी को बताया कि डिजिटल मल्टी कलर प्रिंटिंग के दौर में हर कोई चाहता है कि उसे आकार्षक छपाई सामग्री मिले। वे ग्राहकों की भावनाओं को समझते हैं। इसीलिए वे अव्वल प्रिंटिंग रिजल्ट देने उद्देश्य पर लगातार काम करते हैं। बेहतर से भी बेहतर करने के लिए नये उपकरण की तलाश में उनका संस्थान रहता है। इसी का नतीजा है कि हमारा संस्थान साइन बोर्ड पेंटिंग से लेकर एचडी क्वालिटी प्रिंटिंग तक पहुंचा है। बताया कि वे काम में समझौता नहीं करते। जिसका सुफल है कि लोग बाग आज आर्ट सेंटर पर इतना विश्वास करते हैं। तभी इनका संस्थान आर्ट के लिहाज से जिले में कई दशकों से नम्बर-वन स्थान बनाए हुए है।
 
 
कौन हैं आर्टिस्ट अरुण कुमार गुप्ता-

शहर के बेलबनवा निवासी अरुण कुमार गुप्ता किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं।  कई दशकों से आस-पास के जिले के लोग इन्हें आर्टिस्ट के नाम से जानते हैं। शुरू से पढ़ाई लिखाई में आगे रहने वाले अरुण को आर्ट व फोटोग्राफी की तरफ गहरी रुचि होने लगी।  बाद में आर्ट को इन्होंने अपने रोजगार के रूप में अपना लिया। साइन बोर्ड पेंटिंग में 70 के दशक में गिने चुने कलाकर शहर में थे। फिर आर्टिस्ट अरुण कुमार ने साइन बोर्ड पेंटिंग को सम्मान जनक रोजगार का रूप दिया। इन्होंने कई साइन बोर्ड पेंटर को अपनी दुकान में जगह भी दी। खुद उन्हें ट्रेंड भी किया। पेंटिंग की बारीकियों को समझाया। कहते हैं जिस रोजगार में व्यवसायी का मन रम जाए,वह कारोबार काफी फलता फुलता है। तभी तो 1976 से आर्ट सेन्टर के माध्यम से आकर्षक साइन बोर्ड पेंटिंग की शुरुआत की और प्रिंटिंग के क्षेत्र में शीर्ष स्थान बनाया।
 इनके साइन बोर्ड पेंटिंग में आर्ट व नवीन आइडिया का समावेश रहा है।
 
 
कई तरह की प्रिंटिंग की सुविधा-

इनकी दुकान पर प्रिंटिंग का बहुत बड़ा रेंज है। पास्पोर्ट साइज फोटो से लेकर कंपनी का Logo बनाने तक के लिए पहली पसंद हैं आर्टिस्ट अरुण। इन्होंने बताया कि हमारे यहां सोल्वेंट प्रिंटिंग, डिजिटल प्रिंटिंग, प्लास्टो प्रिंटिंग, प्लॉटर प्रिंटिंग सहित अन्य कई तरह की प्रिंटिंग होती है। उन्होंने सोमवार 15 अप्रैल को अपनी नई मशीनों के शुभारंभ के मौके पर अपने चाहने वालों आमंत्रित किया है।
contact No-  9708015414
आर्ट सेन्टर, मेन रोड, बृक्षेस्थान, मोतिहारी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS