ब्रेकिंग न्यूज़
प्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोजमोतिहारी के झखिया में पुलिस ने घेराबंदी कर की कार्रवाई, शशि सहनी गिरफ्तार, 125 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्तभोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरलसमस्तीपुर में कोरोना पॉजिटिव का शव जलाने पहुंची पुलिस व मेडिकल टीम पर रोड़ेबाजीमोतिहारी केपीपराकोठी में ट्रक ने मारी बाइक में टक्कर, बाइक सवार दो युवकों की मौत, मृतक दोनों रिश्ते में साला-बहनोई
बिहार
मोतिहारी में बरियापुर के पास धनौती नदी में एम्बुलेंस पलटा, ड्राइवर की मौत
By Deshwani | Publish Date: 25/11/2019 10:53:53 PM
मोतिहारी में बरियापुर के पास धनौती नदी में एम्बुलेंस पलटा, ड्राइवर की मौत

मोतिहारी। एनएच 28 ए पर बरियापुर के पास सोमवार की सुबह करीब साढ़े 3 बजे एम्बुलेंस पलट गया। एम्बुलेंस पलटकर धनौती नदी में गिर गया। धनौती नदी में डूबकर ड्राइवर की मौत हो गई। दुर्घटना की खबर के बाद सड़क लोगों की भीड़ जमा हो गई।

 

मुफस्सिल थाना पुलिस  ने करीब 4 बजे एम्बुलेंस से ड्राइवर के शव को निकाला और पोस्टमॉर्टम के लिए उसे सदर अस्पताल लेकर आई। सदर अस्पताल में डेड बॉडी को देखकर एम्बुलेंस के अन्य चालकों ने पहचान की और बताया कि यह तो रमेश की डेड बॉडी है। 


ड्राइवर के भाई मुफस्सिल थाना के रूपडीह निवासी शशि सिंह ने पुलिस को बताया कि उनका भाई किशोर कुमार उर्फ रमेश कुमार एम्बुलेंस से मरीज को लेकर पटना गए थे। मरीज को पहुंचाकर वापस मोतिहारी लौट रहे थे। तभी मुफस्सिल थाना क्षेत्र में छतौनी के निकट एनएच 28 पर एम्बुलेंस पलट गया। एम्बुलेंस नदी में डूब गया। जिससे डूबकर उनके भाई रमेश की मौत हो गई। एम्बुलेंस का नम्बर बीआर 05 पीए 1207 है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS