ब्रेकिंग न्यूज़
'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दीउपराष्ट्रपति ने कहा- भारत सुषुप्‍त अवस्‍था से जागृत अवस्‍था में प्रवेश कर चुका हैमोतीहारी: गांधी कुष्ठ कॉलोनी में मरीजों के बीच खाद्य सामग्री व सफाई सामग्री के साथ-साथ कंबल का भी वितरण किया गयामहागठबंधन छोड़ नीतीश शामिल हुए एनडीए में, बिहार में बनी एनडीए की सरकारमोतीहारी: राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर महात्मा गांधी ऑडिटोरियम में नव मतदाता सम्मेलन का आयोजनउपराष्ट्रपति ने श्री हरिशंकर भाभड़ा के निधन पर शोक व्यक्त किया
बिहार
रक्सौल: मॉक ड्रील की तैयारियों को लेकर बैठक का किया गया आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 20/2/2023 10:17:16 PM
रक्सौल: मॉक ड्रील की तैयारियों को लेकर बैठक का किया गया आयोजन

रक्सौल अनिल कुमार। रेलवे स्टेशन के विश्रामालय में एक बैठक का आयोजन किया गया। मंगलवार को रक्सौल में रेल हादसे को लेकर होने वाली मॉक ड्रील की तैयारियों को लेकर  बैठक का आयोजन किया गया है। बैठक में रेलवे के साथ-साथ जिला प्रशासन, अग्निशामक विभाग व एनडीआरएफ के अधिकारी शामिल हुए। बैठक के दौरान एनडीआरएफ 9 वीं बटालियन जे पी प्रसाद के द्वारा रेल हादसे के तुरंत बाद की जाने वाली तैयारियों और जिम्मेवारियों के साथ-साथ एनडीआरएफ के कार्यो के संबंध में बताया गया।

 
 
 
 
 
 
जबकि पूर्व मध्य रेलवे समस्तीपुर मंडल के सिनीयर डीएसओ प्रवीण कुमार के द्वारा सभी स्टॉक होल्डर को आवश्यक ब्रिफिंग की गयी।इसके बाद मंगलवार को होने वाले मॉक ड्रील के कार्यक्रम की अंतिम रणनीती तैयार की गयी। बैठक की अध्यक्षता कर रहे पूर्व मध्य रेलवे समस्तीपुर मंडल के अपर मंडल रेल प्रबंधक (एडीआरएम) मनीष शर्मा ने बताया कि भेलवा साइडिंग में फाटक संख्या 35 पर इस मॉकड्रील को किया जायेगा, जिसको लेकर सभी तरह की तैयारी पूरी हो चुकी है।इसको लेकर एनडीआरएफ की टीम भी रक्सौल पहुंच चुकी है।
 
 
 
 
 
मौके पर सिनीयर डीइएन संजय कुमार, सिनीयर डीसीएम चंद्रशेखर प्रसाद, सिनीयर डीईई टीआरडी भीमसेन सिंह, एई टीआरडी सुनिल कुमार, एईएन अखिलेश्वर मिश्रा के साथ-साथ स्टेशन अधीक्षक अनिल कुमार सिंह, डीसीआई संजय कुमार, यातायात निरीक्षक धीरेन्द्र कुमार,आरपीएफ के सहायक सेनानायक एम के राय, एनडीआरएफ के इंस्पेक्टर सूरज कुमार, सीआइटी सुधीर कुमार मिश्रा, सीडब्लूएस उमेश कुमार, एसएसई विद्युत प्रशांत कुमार मिश्रा, माल अधीक्षक प्रबोध कुमार, अग्निशामक पदाधिकारी रवि शंकर प्रसाद, अनुमंडलीय अस्पताल रक्सौल के उपाधीक्षक डॉ राजीव रंजन कुमार, डॉ आर पी सिंह सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS