ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
वार्षिक समारोह में छोटे छोटे बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में संगीत नृत्य कर मचाया धूम
By Deshwani | Publish Date: 6/2/2023 9:43:19 PM
वार्षिक समारोह में छोटे छोटे बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में संगीत नृत्य कर मचाया धूम

पटना बिहार पब्लिक स्कूल पालीगंज सेहरा में वार्षिक उत्सव समारोह को धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर छोटे-छोटे स्कूली बच्चों ने गीत संगीत की सांस्कृतिक कार्यक्रम में संगीत और नृत्य की रंगारंग और भव्य मनमोहक प्रस्तुति करते हुए उपस्थित सैकड़ों की संख्या में छात्र-छात्राएं और अभिभावकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। बच्चों ने एक से बढ़कर गीतों और संगीत पर नृत्य की पस्तुति कर सभी लोगों झूमने पर मजबूर कर दिया। 

 
 
 
 
उक्त अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मुखिया पालीगंज के समाज सेवी चंद्रसेन कुमार बर्मा ने अपने अतिथिय भाषण में बच्चों को संबोधित करते हुए कहा की आज हम सभी को अपने बच्चों के भविष्य पर गम्भीरता पूर्वक विचार करना होगा। हकीकत यही है की आजकल हमारे बच्चों हमारे संस्कार से दूर होते जा रहे है। जिसका परिणाम यह हो रहा है बच्चे अपने माता-पिता से बहुत दूर होते जा रहे है और इसकी फिक्र न माँ बाप को है न ही बच्चे को है। ये गम्भीर चिंतनीय विषय है। जिस रूप से बच्चों का पतन हो रहा है , अगर समय रहते इसपर गम्भीरता पूर्वक विचार और इसकी और उपचार नही किया तो इसका गम्भीर परिणाम भुगते पा सकते है।
 
 
 
 
 
उक्त अवसर पर स्कूल के निदेशक बिजेंद्र कुमार ने बच्चों को अपनी शुभकामना देते हुए स्कूली की कुछ दिनों उलेखनीय हुई प्रगति का श्रेय स्कूल के प्रचार्या रीना सिन्हा को देते हुए कहा की इनके कुशल मार्ग दर्शन मे आज विद्यालय नित नए उचाईयो को छु रही है। 
 
 
 
 
इससे पूर्व दीप प्रजवल्लित करते हुए सभी अतिथियों ने इस कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ किया। इसके बाद बिहार पब्लिक  स्कूल की ओर सभी अतिथियों को साल और पुष्प गुछ और जलजीवन हरियाली और पर्यावरण की को बढ़ावा देने के उदेश्य से प्रतिक रूप मे सभी अतिथियों को एक एक पेड़ उपहार के रूप मे देकर सम्मानित किया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS