ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के पिपराकोठी में घने कोहरे के कारण ट्रक व कार की टक्कर में महिला व बच्चे सहित दस घायल, सभी घायल घोड़ासहन के
By Deshwani | Publish Date: 12/12/2022 12:06:21 PM
मोतिहारी के पिपराकोठी में घने कोहरे के कारण ट्रक व कार की टक्कर में महिला व बच्चे सहित दस घायल, सभी घायल घोड़ासहन के

पीपराकोठी में दुर्घटनाग्रस्त कार। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के पीपराकोठी में एनएच 28 पर सोमवार की सुबह भीषण सड़क दुर्घटना में कार सवार महिला व बच्चें सहित 10 लोग घायल हो गए हैं। सभी घायल पूर्वी चम्पारण के घोड़ासहन थाना क्षेत्र में घुघुआ गांव निवासी बताए गए हैं और वे सभी एक ही परिवार के हैं।


 मिली खबर के अनुसार थाना क्षेत्र अंतर्गत मधुछपरा गांव के समीप सोमवार की सुबह ट्रक और कार में हुई टक्कर में कार पर सवार महिला व बच्चे सहित दस लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों व पुलिस के सहयोग से सभी घायलों को मोतिहारी एवं जीवधारा के निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। सभी का इलाज चल रहा है। घायलों में घोड़ासहन थाना क्षेत्र के घुघुआ गांव निवासी बजरंगी सिंह, राहुल कुमार (10), शीतला देवी (55), अर्चना देवी (45), बेबी देवी (50), रिंकू देवी (45), नवीन कुमार (40), यश कुमार (3), श्रेयन कुमार (4) व एक और बच्चा सहित सहित दस लोग शामिल हैं। इसमें कार के चालक बजरंगी सिंह की स्थिति ज्यादा गंभीर है। उनका इलाज मोतिहारी में चल रहा है। 


सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं, जो अपनी गांव से कार (बीआर05ए डब्ल्यू 1754) पर सवार होकर गोपालगंज के थावे देवी मंदिर में पूजा अर्चना करने जा रहे थे। जैसे ही जीवधारा, मधुछपरा के समीप पहुंचे कि विपरीत दिशा मुजफ्फरपुर से मोतिहारी की तरफ लोहे का रड लेकर आ रहे ट्रक (एनएल01एडी/8545) के लापरवाह चालक ने ठोकर मार दी। घटना के बाद ट्रक का चालक और उपचालक वाहन छोड़ फरार हो गया। 


घटना के बाद स्थानीय लोग और सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जीवधारा के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया। इसमें से कार के चालक बजरंगी सिंह की स्थिति को गम्भीर देख चिकित्सक ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है। घटना के बाद कुछ समय तक अफरातफरी मची रही और राजमार्ग जाम रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहन को जब्त किया। फिर वहां से हटवाया। काफी मस्सकत के बाद यातायात सुचारु हुआ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS