ब्रेकिंग न्यूज़
'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दीउपराष्ट्रपति ने कहा- भारत सुषुप्‍त अवस्‍था से जागृत अवस्‍था में प्रवेश कर चुका हैमोतीहारी: गांधी कुष्ठ कॉलोनी में मरीजों के बीच खाद्य सामग्री व सफाई सामग्री के साथ-साथ कंबल का भी वितरण किया गयामहागठबंधन छोड़ नीतीश शामिल हुए एनडीए में, बिहार में बनी एनडीए की सरकारमोतीहारी: राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर महात्मा गांधी ऑडिटोरियम में नव मतदाता सम्मेलन का आयोजनउपराष्ट्रपति ने श्री हरिशंकर भाभड़ा के निधन पर शोक व्यक्त किया
बिहार
अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन ने मेला सह सांस्कृतिक कार्यक्रम का किया आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 8/10/2022 11:20:35 PM
अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन ने मेला सह सांस्कृतिक कार्यक्रम का किया आयोजन

रक्सौल अनिल कुमार। करवा चौथ दीपावली के अवसर पर अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन द्वारा मेला सह सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन पंचायती मंदिर के अध्यक्ष सह समाजसेवी कैलाशचंद्र काबरा, राजकुमार अग्रवाल और सम्मेलन के अध्यक्षा बीमा गोयल ने संयुक्त रुप से दीप प्रज्वलित कर किया।इस अवसर पर सम्मेलन के सदस्यों द्वारा कपड़ा,फास्ट फूट,बैग,रेडीमेड कपड़ा,चूड़ी बिंदी,गणेश लक्ष्मी बस्तर,अंचार आदी का स्टाल लगाया गया। 

 
 
 
 
 
सम्मेलन के सदस्यों ने स्टाल से खरिददारी भी किया। कार्यक्रम में शारदा कला केन्द्र के प्रशिक्षित मन्नत अग्रवाल जीया सरावगी ने डांडिया नृत्य, अग्रिमा राज और स्वीटी कुमारी नृत्य कर कार्यक्रम में उपस्थित सभी दर्शकों को मंत्र मुग्ध कर दिया। इस संबंध में माड़वाड़ी महिला सम्मेलन के अध्यक्षा बीमा गोयल ने बताया कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य यह है कि इस दीपावली मिलन समारोह में सभी एक जगह एकत्रित होकर मनोरंजन करें और अपने उपयोग का सभी समान एक ही जगह खरिदा सके।
 
 
 
 
इस कार्यक्रम से आनेवाले पैसा को स्कुल और गरिबों आदि सहयोग जैसे जन कल्याणकारी कार्य में लगाया जाता है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कैलाशचंद्र काबरा को  पर्यावरण का संरक्षण का संदेश देते हुए आयोजक द्वारा पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया गया।अध्यक्षा वीणा गोयल सचिव सोनू काबरा कोषाध्यक्ष संगीता धनोतिया अनुजा अग्रवाल सारिका अग्रवाल नीलम अग्रवाल रचना रुंगटा संगीता रुंगटा रेनू रुंगटा अग्रवाल सुमन अग्रवाल शशि अग्रवाल बबीता रुंगटा अनुराधा शर्मा ज्योति शर्मा खुशबू भर्तियां मीना भर्तियां सरिता शर्मा मधु अग्रवाल  सुनीता शाह उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS