ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
मोतिहारी के बंजरिया में गैस एजेंसी के मैनेजर से दिनदहाड़े 4.86 लाख व स्कूटी लूटी, स्कूटी बरामद
By Deshwani | Publish Date: 15/9/2022 10:28:26 PM
मोतिहारी के बंजरिया में गैस एजेंसी के मैनेजर से दिनदहाड़े 4.86 लाख व स्कूटी लूटी, स्कूटी बरामद

लूटी गयी स्कूटी बरामद। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी।  मोतिहारी-बेतिया राजमार्ग पर बंजरिया थाना क्षेत्र के चैलाहां गांव के समीप अज्ञात अपराधियों ने एक गैस एजेंसी के मैनेजर से गुरुवार को दिनदहाड़े 4.86 लाख रुपये व स्कूटी लूट लिए। घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर स्थित शंकर ढाबा के समीप बदमाशों ने स्कूटी छोड़ दी और रुपये लेकर फरार हो गए। 


बदमाशों की संख्या मात्र दो बताई गई है, जो एक ही बाइक पर सवार थे। बताया जाता है कि बंजरिया प्रखंड क्षेत्र के चैलाहां में नित्या इंडेन गैस एजेंसी का गोदाम अवस्थित है। एजेंसी का मैनेजर हर्षवर्धन कंठ गोदाम से चार लाख 86 हजार आठ सौ दस रुपये स्कूटी में रखकर उसे बैंक में जमा कराने जा रहे थे। इसी दौरान गोदाम से कुछ दूर आगे बढ़ने पर बाइक सवार दोनों बदमाशों ने उन्हें ठोकर मार दी। इसके बाद वे गिरकर अभी संभलते तबतक बदमाश रुपये रखे स्कूटी लूट कर फरार हो गए।


बताया गया है कि बदमाशों के पास हथियार भी था, लिहाजा उन्होंने इसका इस्तेमाल नहीं किया। इसके बाद बदमाश फिर शंकर ढ़ाबा के पास पहुंच कर रुपये निकाल लिए और स्कूटी वहीं पर छोड़कर फरार हो गए। बंजरिया थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि बदमाशों की पहचान के लिए इस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से पहचान की कोशिश की जा रही है। साथ ही बदमाशों के भागने की दिशा में छापेमारी की जा रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS