ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
बिहार के 3 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी
By Deshwani | Publish Date: 3/9/2022 11:13:52 PM
बिहार के 3 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

पटना बिहार के अन्य हिस्सों में वर्षा होने से लोगों को गर्मी से राहत मिली है। राज्य के अधिकतर भाग में वज्रपात वाले बादलों के बनने की वजह से मौसम विभाग की ओर से 23 जिलों में मेघ गर्जन के साथ वज्रपात की चेतावनी जारी की है। वहीं तीन जिलों अररिया, किशनगंज और सुपौल में भारी वर्षा की चेतावनी है।

 
 
 
 
मौसमविदों के मुताबिक अभी मानसून ट्रफ रेखा हिमालय की तलहटी से गोरखपुर, मुजफ्फरपुर, जलपाईगुड़ी होते हुए पूर्व दिशा की ओर उत्तरी बांग्लादेश व असोम होते हुए नगालैंड तक गुजर रही है। इन सभी मौसमी प्रभाव को देखते हुए कुछ जगहों पर आंशिक वर्षा का पूर्वानुमान है। शनिवार को पटना का अधिकतम तापमान 32.2 डिग्री जबकि 35.6 डिग्री सेल्सियस के साथ शेखपुरा प्रदेश का गर्म शहर रहा। शनिवार को पटना में 13.8 मिमी व मुजफ्फरपुर के मुसहरी में 97.6 मिमी वर्षा दर्ज की गई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS