ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सफाई कर्मियों के बीच दानापुर की पूर्व मध्य रेल महिला कल्याण संगठन ने वितरित किया रेनकोट
By Deshwani | Publish Date: 7/7/2022 10:22:08 PM
सफाई कर्मियों के बीच दानापुर की पूर्व मध्य रेल महिला कल्याण संगठन ने वितरित किया रेनकोट

पटना। जितेन्द्र कुमार सिन्हा। पूर्व मध्य रेल महिला कल्याण संगठन, दानापुर  द्वारा आयोजित कार्यक्रम में 202 महिला एवं पुरूष सफाईकर्मियों  के बीच रेनकोट का वितरण संगठन की अध्यक्ष मीनाक्षी कुमार ने की। 





संगठन की अध्यक्ष मीनाक्षी कुमार ने कहा कि बरसात के मौसम में कार्य करने के दौरान कोई भी सफाई कर्मचारी भींगे नहीं और अपने कार्यों को बिना भींगे निर्बाध रूप से जारी रखने में किसी तरह का परेशानी न हो तथा सुगमतापुर्वक अपना  कार्य कर सकें, इसके लिए सफाई कर्मियों के बीच रैनकोट का वितरण किया गया है। 




उन्होंने कहा कि महिला कल्याण संगठन, दानापुर जनहित के कार्यों में हमेशा बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती रहती हैं। यह संगठन न सिर्फ रेलकर्मियों के परिवारों के लिए, बल्कि समाज के अन्य वर्गों के सहायतार्थ एवं कल्याणकारी योजनाओं को समय-समय पर संचालित करती रही हैं।

उक्त अवसर पर महिला कल्याण संगठन की अन्य सदस्यगण उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS