ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल: दो युवकों के बीच आपसी विवाद में हुई चाकूबाजी, एक घायल
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2022 11:01:07 PM
रक्सौल: दो युवकों के बीच आपसी विवाद में हुई चाकूबाजी, एक घायल

रक्सौल। अनिल  कुमार। हरैया ओपी क्षेत्र के मिश्रा कॉलोनी से सटे एक बगीचा में दो युवकों के बीच आपसी विवाद को मारपीट हुयी।जिसमें एक युवक के द्वारा दूसरे को चाकू मार कर घायल कर दिया गया। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मिश्रा कॉलोनी के पिंटू सिंह व अरविंद सिंह के बीच किसी बात को लेकर आपसी विवाद हुआ।






जिसके बाद अरविंद सिंह ने पिंटू पर चाकू से हमला कर दिया।एसआरपी अस्पताल में इलाज करा रहे पिंटू ने बताया कि अरविंद सिंह उसे फोन करके बगीचा में बुलाया।जब वह बगीचा में पहुंचा तो मारपीट करते हुए चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में पिंटू के पैर में चाकू लगा है, जिसका उपचार चल रहा है. वहीं दूसरे पक्ष के अरविंद सिंह के घायल होने की खबर है।जिसका इलाज वीरगंज नेपाल में चल रहा है।हरैया ओपी प्रभारी विवेक जायसवाल ने बताया कि इस मामले में अभी किसी पक्ष से आवेदन नहीं मिला है।अस्पताल में पहुंच कर मामले की जांच की गयी है, घायलों का ब्यान लिया जा रहा है. पुलिस विधि संवत‍् कार्रवाई कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS