ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
मिसेज रचना कुमारी ने पटना सीजन- 2 की सौंदर्य प्रतियोगिता में रैंप वॉक की
By Deshwani | Publish Date: 8/6/2022 10:33:15 PM
मिसेज रचना कुमारी ने पटना सीजन- 2 की सौंदर्य प्रतियोगिता में रैंप वॉक की

पटना। जितेन्द्र कुमार सिन्हा। मिसेज रचना कुमारी ने पटना सीजन- 2 की सौंदर्य प्रतियोगिता में रैंप वॉक की। उक्त जानकारी पटना उच्च न्यायालय के अधिवक्ता दीपक अभिषेक ने आज दी।





उन्होंने बताया कि पटना के गार्गी ग्रैंड होटल में मंगलवार को शादीशुदा (विवाहित) महिलाओं के लिए पटना सीजन- 2 की सौंदर्य प्रतियोगिता का आयोजन लेमन एंटरटेनमेंट ने की थी।

श्री अभिषेक ने बताया कि पटना सीजन- 2 की सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग लेने वाली महिलाओं में रचना कुमारी, वंदना सिन्हा, एकता प्रवीण, प्रतिमा प्रसाद, दीप शिखा, वर्षा रानी, श्वेता सिंह, स्नेहा सोनी शामिल थी।




उन्होंने बताया कि प्रतिभागियों ने सौंदर्य प्रतियोगिता में चार राउंड जो खास राउंड था वह था साड़ी राउंड, वेस्टर्न राउंड, टैलेंट राउंड और गाउन राउंड। इन सभी राउंड में महिलाओं ने रैंप वॉक करते हुए खुब जलवा बिखेरी। प्रतियोगिता के आयोजक आशुतोष थे, जिन्होंने इस तरह का आयोजन कर प्रतिभाओं को मौका देते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS