ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
पूर्व मंत्री सगीर अहमद के निधन पर रक्सौल बाजार संघ ने किया शोक सभा आयोजित
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2022 11:53:35 PM
पूर्व मंत्री सगीर अहमद के निधन पर रक्सौल बाजार संघ ने किया शोक सभा आयोजित

रक्सौल। अनिल कुमार। स्थानीय शहर के पोस्ट ऑफिस रोड स्थित शेड दुकानदारों की संघ रक्सौल पालिका बाजार संघ द्वारा पूर्व मंत्री सगीर अहमद के निधन पर शोक सभा का आयोजन किया गया। जिसका नेतृत्व संघ के सचिव शिवपूजन प्रसाद ने किया, जबकि अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद ने किया। 






इस दौरान स्व. अहमद के तैलीय चित्र पर पुष्पांजलि करते हुए उनके दिवंगत आत्मा की शांति हेतु प्रार्थना की गई। उक्त बाबत सचिव श्री गुप्ता ने कहा कि पूर्व मंत्री ने हमेशा सादगी भरा जीवन व्यतीत किया और वे सबके दिलों में हमेशा के लिए जिंदा रहेंगे। वहीं अन्य वक्ताओं ने भी उनके नीतियों पर प्रकाश डालते हुए अनगिनत उपलब्धियों के बारे में अवगत कराया। मौके पर उपाध्यक्ष मो. शरीफ अंसारी, सह सचिव प्रो. मनोज कुमार आर्य के साथ मो. मुस्लिम, मो. वकील, जीतू जी, देवनाथ ठाकुर, राज कुमार गुप्ता, मो. नबाब, मो. तफजील, मो. साहेब, मो. अखलाख व मो. सरफराज आदि भी मौजूद रहें।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS