ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल: दर्जनों किन्नरों ने घंटो थाना का घेराव कर किया प्रर्दशन
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2022 11:32:14 PM
रक्सौल: दर्जनों किन्नरों ने घंटो थाना का घेराव कर किया प्रर्दशन

रक्सौल। अनिल कुमार। दो किन्नर समुहों के बीच आपसी विवाद को लेकर हुआ मारपीट। स्थिति बिस्फोटक होने के बाद मामला थाने में पहूंचा।जिसके बाद कमजोर पड़ रहे एक समुह के तीन किन्नरों को दुसरे समुह के आक्रोश से बंचाने के लिए अपने नियंत्रण में ले लिया।जिसके बाद दुसरे समुह के दर्जनों किन्नरों ने घंटो थाना का घेराव कर सड़क जाम कर प्रर्दशन किया।





उनलोगों का मांग था कि थाना में बंद किन्नरों द्वारा हमारे क्षेत्र में वेवजह हस्तक्षेप और अतिक्रमण किया जा रहा है।इसी को लेकर उनके साथ मारपीट किया गया मगर थाना के सुरक्षाकर्मी उसे नियंत्रण में लेकर बचा लिए। 




थानाध्यक्ष द्वारा जबतक नियंत्रण में लिए गए उन किन्नरों से यह लिखित प्रतिबद्धता नही करा ली जाती कि हमलोग रक्सौल के तुमड़िया टोला क्षेत्र में कभी हस्तक्षेप व अतिक्रमण नही करेंगे।तबतक हमलोग यह विरोध प्रर्दशन जारी रखेंगे।इस प्रकार घंटो विरोध प्रर्दशन के बाद आखिरकार थानाध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर ने सादे पेपर पर उपरोक्त बाते लिखवाकर दिए जिसके बाद उक्त प्रर्दशन समाप्त हुआ।इस हादसे के बाद मामला शांत हुआ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS