ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: अवैध पक्के मकान को जेसीबी से तोड़कर अतिक्रमण को हटाया गया
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2022 10:36:16 PM
रक्सौल: अवैध पक्के मकान को जेसीबी से तोड़कर अतिक्रमण को हटाया गया

रक्सौल। अनिल कुमार। थाना क्षेत्र के गम्हरीया नहर चौक के समीप से उच्च न्यायालय के आदेश पर बिजय कुमार और बीडीओ संदीप सौरभ के संयुक्त नेतृत्व में भारी सुरक्षा के बीच स्थानीय प्रशासन के द्वारा सरकारी भूमि में बनाए गए अवैध पक्के मकान को जेसिवी से तोड़क र अतिक्रमण को हटाया गया है। 





इसकी जानकारी देते हुए सीओ विजय कुमार ने बताया कि उच्च न्यायालय वाद संख्या 19385/2019 के आलोक में पारित आदेश के तहत गम्हरीया निवासी हरेन्द्र पाण्डेय, रामवचन पाण्डेय, दीप नारायण पाण्डेय, रामचंद्र पाण्डेय, बिनोद पाण्डेय व बुधन पाण्डेय के द्वारा किये गये अतिक्रमण को पुलिस बल के सहयोग से हटाया गया है। सीओ बिजय कुमार ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर पूर्व में भी सरकारी भूमि में निर्मित अवैध मकानों को तोड़वा कर अतिक्रमण हटाया गया और आज भी हटाया गया है।आज सोमवार को अंतिम रोज गम्हरिया में कुल 6 अवैध मकान तोड़कर अतिक्रमण हटाया गया। मौके पर थानाध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर सहित दर्जनों की संख्या में जवान मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS