ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
वैशाली में एक महिला ने अपने चार बच्चों के साथ खाया जहर, मौत
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2022 10:54:02 PM
वैशाली में एक महिला ने अपने चार बच्चों के साथ खाया जहर, मौत

पटना। वैशाली के पातेपुर थाना क्षेत्र के हरलोचनपुर सुक्की गांव में गुरुवार की देर रात एक महिला ने अपने चार बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली। इस घटना में पांचों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई। 





बहुत प्रयास के बाद भी पुलिस पांचों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराने के लिए परिजनों को राजी नहीं कर पाई। लिखित रूप से पोस्टमार्टम से इंकार करने के बाद परिजनों ने पांचों शवों का अंतिम संस्कार नून नदी के किनारे कर दिया। पुलिस और स्थानीय लोग पारिवारिक विवाद में आत्महत्या की बात बता रहे हैं।



घटना के संबंध में बताया जाता है कि हरलोचनपुर सुक्की गांव के रहने वाले रंजीत सहनी मछली बेचकर परिवार का भरण पोषण करता था। हाल के दिनों में घर के बगल में स्थित एक आम और लीची के बगीचे की रखवाली का काम करता था। 




गुरुवार की शाम में पत्नी रिंकू देवी बागीचे की रखवाली कर रहे पति से मिलने गई और वहीं पर किसी बात को लेकर झगड़ा होने लगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS