ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
मोतिहारी के रघुनाथपुर में तीन गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- व्यवसायी की हत्या की फिराक में जुटे थे, लोकलमेड पिस्टल जब्त
By Deshwani | Publish Date: 7/5/2022 8:00:00 PM
मोतिहारी के रघुनाथपुर में तीन गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- व्यवसायी की हत्या की फिराक में जुटे थे, लोकलमेड पिस्टल जब्त

मोतिहारी। शहर से सटे रघुनाथपुर में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि लूट-पाट व एक व्यवसायी की हत्या की फिराक में कई बदमाश जुटे थे। तभी इनमें से दो को मौके से दबोच लिया गया। इनके पास से लोकलमेड पिस्टल भी जब्त की गयी है। दोनों बदमाशों की निशानदेही पर मौके से फरार तिसरे बदमाश को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अन्य की फरार अपराधियों पकड़ने के लिए रेड की जा रही है।


पुलिस ने गिरफ्तार किए गए बदमाशों की पहचान निम्नलिखित बतायी है-

1. रवि- बैरिया बाजार, तुरकौलिया

2. अखिलेश सहनी, बैरिया बाजार, तुरकौलिया

3. जाहिद अली- फतेहटोला, शंकर सरैया, तुरकौलिया


 रघुनाथपुर ओपी के प्रभारी मुकेश कुमार का कहना है कि उन्हें बदमाशों के जुटने की सूचना मिली थी। बताया कि ने रघुनाथपुर भवानी चौक पर छापेमारी कर उनमें से रवि व अखिलेश नामक दो बदमाशों को मौके पर गिरफ्तार कर लिया। जबकि इनकी निशानदेही पर तीसरा बदमाश जाहिद अली को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। 


 

उन दोनों के पास से एक लोडेड देसी कट्टा भी बरामद किया गया है। पकड़े गये बदमाशों में तुरकौलिया थाना क्षेत्र के बैरिया बाजार निवासी अशोक प्रसाद का पुत्र रवि और रामजी सहनी का पुत्र अखिलेश सहनी बताया गया है। वहीं पुलिस की छापेमारी की भनक पाकर कुछ बदमाश भाग निकलने में कामयाब रहे। फरार बदमाशों में तुरकौलिया थाना क्षेत्र के शंकरसरैया फतेह टोला निवासी जाहिद अली बताया गया है, जो वहां पिस्टल के साथ आया था और हथियार सहित फरार हो गया।

 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सभी बदमाश अपराधिक घटना का अंजाम देने आए थे और समय से पहले ही पकड़ लिए गए। बदमाशों की मंशा किसी व्यवसायी से लूट व हत्या करने की थी। पुलिस सक्रियता से आपराधिक घटना नहीं घटी और अपराधी घटना करने से पहले पकड़े गये। पुलिस गिरफ्तार दोनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS