ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल: ई-रिक्शा पलटने से करीब 7 लोग घायल
By Deshwani | Publish Date: 5/5/2022 10:36:55 PM
रक्सौल: ई-रिक्शा पलटने से करीब 7 लोग घायल

रक्सौल। अनिल कुमार। शहर के बाटा चौक पर ई रिक्शा पलटने से करीब 7 लोग घायल हो गए। सात लोगो मे चार लोगों को गंभीर चोटें आई है। जिनका इलाज स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में  चल रहा है। इस घटना में किसी की हाथ फूटा तो किसी का पैर। 





वही एक यात्री का हाथ भी टूट गया है। ई रिक्शा पलटने के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा उसमें फसे यात्रियों को निकाला गया। सभी घायल एक ही परिवार के थे जो नेपाल के कलया से सबैठवा भेलाही शादी समारोह में जा रहे थे। सड़क निर्माणाधीन होने के चलते बाटा चौक के पास कुछ जगह गड्ढा छोड़ दिया गया था। जिसमे चक्का फस जाने के कारण ई रिक्शा पलट गया। घायल होने वालों में अलाउद्दीन, अम्बिया खातून, एनारूल मिया, जमानुद्दीन है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS