ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
महाशिवरात्रि के सुअवसर पर हैदराबाद में आयोजित जूनियर नैशनल चैंपियनशिप के लिए 12 सदस्यीय टीम को डीएम ने रवाना किया
By Deshwani | Publish Date: 1/3/2022 2:15:09 PM
महाशिवरात्रि के सुअवसर पर हैदराबाद में आयोजित जूनियर नैशनल चैंपियनशिप के लिए 12 सदस्यीय टीम को डीएम ने रवाना किया

रग्बी टीम के सदस्यों के साथ डीएम शीर्षत कपिल अशोक व पदाधिकारिगण। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक ने मंगलवार को रग्बी के 12 सदस्यीय जूनियर टीम को हैदराबाद के लिए रवाना किया। 12 सदस्यीय टीम हैदराबाद में आयोजित जूनियर बालक-बालिका नैशनल रग्बी चैंपियनशिप में भाग लेगी। रग्बी की नैशनल चैंपियनशिप हैदराबाद में आयेाजित है। डीएम श्री अशोक ने खिलाड़ियों को विजयश्री प्राप्त करने की शुभकामना दी। बताया गया है कि यह टीम कल 2 मार्च को हैदराबाद के लिए रवान होगी।

आज सुबह समाहरणालय परिसर , मोतिहारी से जिले के जूनियर बालक एवं बालिका रग्बी टीम को नैशनल चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए डीएम श्री शीर्षत कपिल अशोक ने हवाना किया। महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर सभी खिलाड़ियों को शुभकामना देते हुए उन्होंने कहा कि आपकी विजय निश्चित हो।

 इस मौके पर जिला शिक्षा पदाधिकारी, श्रम अधीक्षक, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी, सहायक निदेशक जिला सामाजिक सुरक्षा कोषांग आदि उपस्थित थे

इसके पूर्व गांधी मैदान मोतिहारी में सबजूनियर बालक एवं बालिका रग्बी प्रशिक्षण कैम्प संपन्न हुआ।

 जिसमें 15-15 बालक बालिकाओं ने भाग लिया। कैम्प के समापन के बाद हैदराबाद में होने वाले सब जूनियर नैशनल के लिए बालक एवं बालिका की 12-12 सदस्य की टीम का चयन किया गया।

 

जो कि इस प्रकार हैं-बालिका:- आरती कुमारी, सलोनी कुमारी, पूनम कुमारी, कुमारी ज्ञान श्री, ब्यूटी कुमारी, स्मिता कुमारी, संध्या कुमार, दिव्यांसु भारती, सलोनी कुमारी, श्रुति कुमारी, निभा कुमारी व शिवानी कुमारी। 

कोच:-गौतम प्रताप सिंह 
मैनेजर:- मधुलिका तिवारी, 



बालक:- रोहित कुमार,सुदामा कुमार,राहुल वर्मा,बादल कुमार,गोलू कुमार चौधरी,पंकज कुमार यादव,सुमित कुमार,सन्नी कुमार,सुजीत कुमार,शिवम कुमार,राज पाल कुमार व सन्नी कुमार।

कोच:- गौरव चौहान व 
मैनेजर:- राजा
यह चयनित टीम 2 मार्च को हैदराबाद के लिए रवाना होगी। 

टीम चयन के बाद खिलाड़ियों को बिहार रग्बी संघ के मुख्य संरक्षक सह बिहार ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार,बिहार रग्बी संघ के अध्यक्ष डॉ संजय प्रकाश म्यूख,बिहार रग्बी संघ के सचिव पंकज कुमार ज्योति,कुमार सिद्धार्थ और अन्य के द्वारा शुभकामनाएं दी ।

गत वर्ष में भी मोतिहारी जिले के जूनियर बालक एवं बालिका रग्बी की दोनों टीमें राष्ट्रीय चैंपियन रह चुकी हैं ।

 जिलाधिकारी महोदय ने खिलाड़ियों का हौसला अफजाई करते हुए कहा कि, बिहार के खिलाड़ी अपनी मेहनत और लगन से सिर्फ अपने जिले का ही नहीं बल्कि राज्य का भी नाम रौशन करें। और पिछले साल की तरह इस साल भी विजय प्राप्त करके मोतिहारी लौटे। 
 

इस अवसर पर जिला शिक्षा पदाधिकारी, श्रम अधीक्षक ,जिला जनसंपर्क पदाधिकारी,सहायक निदेशक जिला सामाजिक सुरक्षा कोषांग आदि उपस्थित थे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS