ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल: सफाई कर्मी लछमीनिया देवी को सेवानिवृत होने पर विदाई दी गयी
By Deshwani | Publish Date: 28/2/2022 10:56:16 PM
रक्सौल: सफाई कर्मी लछमीनिया देवी को सेवानिवृत होने पर विदाई दी गयी

रक्सौल। अनिल कुमार। एक कार्यक्रम के बीच नप की स्थायी सफाई कर्मी लछमीनिया देवी को सेवानिवृत होने पर विदाई दी गयी।प्रभारी कार्यपालक पदाधिकारी संतोष कुमार सिंह की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम के दौरान लछमीनिया देवी को शॉल ओढ़ाकर, माला पहनाकर उनको सम्मानित किया गया।






श्री सिंह ने सेवानिवृत कर्मी के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हे विदाई दी गयी। मौके पर मौजूद पार्षद जितेन्द्र दत्ता ने कहा कि सफाई कर्मियों के बदौलत ही हमारा शहर साफ रहता है। हम सभी को इनका उचित सम्मान करना चाहिए। मौके पर पार्षद सूभाष सिंह, कुंदन सिंह सहित प्रभारी प्रधान सहायक सागर कुमार, उच्च वर्गीय सहायक बैजू जायसवाल, डाटा ऑपरेटर सोनू मंडल सहित अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS