ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
मोतिहारी के कल्याणपुर में दो मोटरसाइकिलों की टक्कर मे एक युवक की मौत, दो अन्य सवार गंभीर रूप से घायल
By Deshwani | Publish Date: 19/1/2022 9:49:07 PM
मोतिहारी के कल्याणपुर में दो मोटरसाइकिलों की टक्कर मे एक युवक की मौत, दो अन्य सवार गंभीर रूप से घायल

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के थाना क्षेत्र में, बाकरपुर से गरीबा बखरी जाने वाली सडक पर अलौला गाव के पास दो बाइक्स की टक्कर हुई है। इस भयंकर टक्कर में बाइक पर सवार एक युवक की मौत जबकि दो अन्य सवारों के धायल हो जाने की सूचना आई हैं। मृतक युवक की पहचान कल्याणपुर के बलुआ गांव निवासी किशोर यादव के पुत्र 18 वर्षीय पंकज कुमार के रूप में किया जा रहा है।

 


 मिली जानकारी के अनुसार गरीबा के बलुआ गांव से हीरो होण्डा सुपर पर तीन युवक सवार होकर कल्याणपुर आ रहे थे । तभी सामने से अज्ञात दूसरी बाइक की टक्कर हो गई। जिससे पहले बाइक पर सवार तीनों अपनी मोटर साइकिल से गिर गए। जिससे तीनों एक युवक पंकज कुमार 18 वर्ष की मौत हो गई।
 
 
जबकि उसी गांव के जयलाल यादव के 18वर्षीये पुत्र संतोष कुमार व सुर्दशन यादव के 20 पुत्र अरविंद कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए बताए जा रहे हैं। जिन्हें बेहतर इलाज के लिए जिला मुख्यालय मोतिहारी सदर अस्पताल में भेजा गया है। यह सूचना मिल रही है कि मृतक पंकज कुमार अपने चार भाइयों में सबसे छोटा था। पंकज की मौत की खबर पर परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS