ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल: युवा कांग्रेस के बैनर तले जरुरतमंदों के बीच कंबल का किया गया वितरण
By Deshwani | Publish Date: 12/1/2022 10:22:05 PM
रक्सौल: युवा कांग्रेस के बैनर तले जरुरतमंदों के बीच कंबल का किया गया वितरण

रक्सौल। अनिल कुमारयुवा कांग्रेस के बैनर तलेबुधवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव सह उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी की 51वीं जन्मदिन के अवसर पर बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव, गोवा पोरवोरिम विधानसभा चुनाव प्रभारी सह पश्चिमी चम्पारण युवा कांग्रेस प्रभारी प्रो. अखिलेश दयाल के आवास पर दर्जनों जरुरतमंदों के बीच कंबल वितरण किया गया। 






रक्सौल विधानसभा अध्यक्ष मनोरंजन तिवारी ने कहा कि देश की प्रथम महिला प्रधानमंत्री आयरन लेडी इंदिरा गांधी की अक्सर नजर आता है निडरता, साहस, दूरद्रष्टा नेत्री प्रियंका गांधी में नजर आ रहा है।वही प्रदेश महासचिव प्रो. दयाल ने कहा कि इतिहास हमेशा पुनरावृत्ति करता है। असमय पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जी का जाना और प्रियंका गांधी का लगातार देश स्तर पर कम समय में उनकी लोकप्रिय होना देश की आधी आबादी में नई क्रान्ति और विपक्ष के रुप में उभर कर सामने आना यह दर्शा रहा है कि 2024 में कांग्रेस पार्टी दोगुनी ताकत से केन्द्र की सत्ता पर काबिज होने वाली है। 





उन्होंने कहा कि बार-बार केन्द्र की तानाशाही सरकार देश के धरतीपुत्रों, महिलाओं, आदिवासियों, युवाओं पर केन्द्र सरकार अंग्रेजी हुकूमत की तरह जिस प्रकार अत्याचार कर रहे हैं और उन अत्याचारों के खिलाफ देश में एकमात्र पार्टी कांग्रेस ही मोर्चा खोल रही है, जिसके कारण आमलोगों में कांग्रेस के प्रति विश्वास और भरोसा बनने लगा है। मौके पर अवधेश कुमार यादव, दीपक सिंह, अनिल कुमार, रवि पटेल, मोतीलाल कुमार, सन्नी कुमार, सुनिल कुमार, मनीष कुमार सहित अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS