ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
कांग्रेस नेता रामबाबू यादव के आवास पर जिला परिषद‍् अध्यक्ष ममता राय का किया गया स्वागत
By Deshwani | Publish Date: 7/1/2022 10:32:55 PM
कांग्रेस नेता रामबाबू यादव के आवास पर जिला परिषद‍् अध्यक्ष ममता राय का किया गया स्वागत

रक्सौल। अनिल कुमार। शहर के लक्ष्मीपुर स्थित कांग्रेस नेता रामबाबू यादव के आवास पर शुक्रवार को जिला परिषद‍् अध्यक्ष ममता राय का स्वागत किया। 





कांग्रेस नेता श्री यादव की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम के दौरान अध्यक्ष श्रीमती राय व उनके पति शशिभूषण राय उर्फ गप्पू राय, उप पार्षद गीता देवी व उनके पति अखिलेशवर प्रसाद सहित अन्य को स्थानीय लोगों के द्वारा फूल माला व गुलदस्ता देकर सम्मानित किया गया।सम्मानित कार्यक्रम को संबोधित करते हुये गप्पू राय ने कहा कि जिला के एक-एक जनता के मान, सम्मान को ध्यान में रखते हुये जिला में चौमुखी विकास करने के लिए प्रयास किया जायेगा।उन्होने कहा कि अभी जिला परिषद‍् के सदस्य के साथ बैठक के बाद सभी क्षेत्र की समस्याओ को कलमबद्ध कर उसपर काम किया जायेगा। 




उन्होने कहा कि हमलोगों की पहली प्राथमिकता में शिक्षा और स्वास्थ्य शामिल है। विद्यालय में शिक्षको की कमी है, जिस कारण बच्चो की पढ़ाई प्रभावित होती है।जिला परिषद‍् के अंतर्गत शिक्षक रिक्ती को पूरा किया जायेगा। मौके पर पूर्व विधायक राजेन्द्र राम, गूड‍्डू कुमार, जिला परिषद‍् सदस्य मो. नबी हसन, मुखिया रामनारायण राय, जिला पार्षद प्रतिनिधि मंजू साह, मो. कमरूदीन, विजय यादव सहित अन्य मौजूद थे। वहीं दूसरी तरफ जिला परिषद‍् अध्यक्ष ममता राय के रक्सौल आगमन पर क्षेत्र संख्या 2 की पार्षद सुनिता देवी के आवास पर उनको सम्मानित किया गया और रक्सौल के विकास में सहयोगात्मक रवैया रखने की अपील की गयी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS