ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल: क्रय से अधिक रेलवे स्क्रैप चोरी के आरोप में तीन गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 22/12/2021 9:19:54 PM
रक्सौल: क्रय से अधिक रेलवे स्क्रैप चोरी के आरोप में तीन गिरफ्तार

रक्सौल। अनिल कुमार। स्टेशन पर तैनात रेलवे सुरक्षा बल ने मिली गुप्त सूचना के आधार पर रेलवे के द्वारा स्क्रेप ख़रीदगी से अधिक माल को 2 ट्रकों में  चोरी से ले जाने के आरोप में दो चालकों के साथ एक क्रेता को गिरफ्तार किया है। 





जिसकी जानकारी देते हुए रेलवे सुरक्षा बल के पोस्ट कमांडर सह निरीक्षक ऋतुराज कश्यप ने बताया कि मिली गुप्त सूचना के आधार पर एक टीम तैयार कर स्वयं वे और उपनिरीक्षक सुभाष सिंह एवं अन्य बल कर्मी ने टॉवर चौक पर 2 ट्रकों को रोक जाँच पड़ताल की और उसे स्टेशन लाकर स्टेशन अधीक्षक अनिल कुमार सिंह व जीआरपी थानाध्यक्ष पंकज कुमार दास के समक्ष कागजी जांच करने व समान का वजन धर्म काँटा पर करने पर पता चला कि क्रय किये हुए समान से अधिक रेलवे स्क्रैप में लकड़ी स्लिपर 8 हजार 6 सौ 64 किलोग्राम अधिक है। 




जिसके बाद रेलवे सामग्री की चोरी कर ले जाने के आरोप में ट्रक संख्या बीआर 01 जीई 8873 के चालक बक्सर कृष्णा बरहम निवासी हृदयानंद यादव के 25 वर्षीय पुत्र चंदन यादव व ट्रक संख्या बीआर 01 जीडी 9271 के चालक बक्सर के बगेन गोला निवासी सुरेश यादव के 21 वर्षीय पुत्र छोटू कुमार के साथ स्क्रेप क्रेता समस्तीपुर निवासी बद्री गोयनका को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही दोनों ट्रकों को जब्त किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS