ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: अनुमंडल पदाधिकारी सूश्री आरती के अध्यक्षता में राजनीतिक दल के प्रतिनिधियों के साथ हुई बैठक
By Deshwani | Publish Date: 1/11/2021 8:43:41 PM
रक्सौल: अनुमंडल पदाधिकारी सूश्री आरती के अध्यक्षता में राजनीतिक दल के प्रतिनिधियों के साथ हुई बैठक

रक्सौल। अनिल कुमार। निर्वाचक निबंधन पदाधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी सूश्री आरती के अध्यक्षता में राजनीतिक दल के प्रतिनिधियों के साथ मतदाता सूची के प्रारूप प्रकाशन के संबंध में एक बैठक आयोजित की गई। 





अहर्ता तिथि 11 2022 के आलोक में जिन निर्वाचकों का उम्र 18 वर्ष पूरी हो रही है। वह अपना नाम मतदाता सूची में दिनांक 30 नवंबर 2021 तक दर्ज करवा सकते हैं वह यह आवेदन बीएलओ अथवा प्रखंड विकास पदाधिकारी के कार्यालय में या ऑनलाइन दे सकते हैं। 




सभी राजनीतिक दल के प्रतिनिधियों से आग्रह किया गया है कि जो लोग मतदाता सूची में अपना नाम जुड़वाना चाहते हैं वो अपने बी एल एओ के माध्यम से बीएलओ अथवा प्रखंड कार्यालय में आवेदन जमा करवा सकते हैं नाम जोड़ने के लिए। प्रपत्र 6 नाम हटाने के लिए प्रपत्र 7  नाम में सुधार के लिए प्रपत्र 8 देना होगा।इस बैठक में  कार्यपालक दण्डाधिकारी संतोष कुमार सिंह, जदयू के सुरेश कुमार,कांग्रेस के अखिलेश दयाल और राजद से सैफुल आजम मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS