ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
हथियारबंद अपराधियों को पत्थरों से वार कर स्थानीय दुकानदारों ने लूट को असफल किया, मोतिहारी के पीपरा में भारत फाइनेंसकर्मी को लूट रहे थे अपराधी
By Deshwani | Publish Date: 6/9/2021 10:37:39 PM
हथियारबंद अपराधियों को पत्थरों से वार कर स्थानीय दुकानदारों ने लूट को असफल किया, मोतिहारी के पीपरा में भारत फाइनेंसकर्मी को लूट रहे थे अपराधी

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के पीपरा में स्थानीय दुकानदारों ने हिम्मत व सूझबूझ का परिचय दिया है। दुकानदारों ने हिम्मत दिखाते हुए बाइक सवार यात्री को लूट रहे हथियारबंद अपराधियों को पत्थरों से वार करके पकड़ने का प्रयास किया। अपराधियों की हवाई फायरिंग करने के कारण अपराधी भागने में सफल हो गए। लिहाजा दुकानदारों की हिम्मत के कारण बाइक से यात्रा कर रहे फाइनेंसकर्मी लुटने से बाल-बाल बच गए। स्थानीय लोगों का आरोप है कि घटना की सूचना के करीब एक घंटे बाद में पुलिस घटनास्थल पर पहुंच सकी।


 हालांकि जब अपराधियों ने देखा कि जब वे लूट में सफल नहीं हुए तो उन्होंने बाइक सवार यात्री को पिस्टल के बट से वार कर उन्हें घायल कर दिया। घायल युवक तुरकौलिया के जयसिंहपुर निवासी भारत फाइनेंसकर्मी राज हुसैन बताए गए हैं। घायल हुसौन का उपचार निजी क्लिनिक में चल रहा है।


पीपरा में सोमवार को सुबह-सुबह अज्ञात अपराधियों ने एनएच 28 स्थित ओवरब्रिज समीप बाइक सवार एक युवक से हथियार के बल पर बाइक को लूटने का प्रयास किया। असफल होने पर अपची सवार बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए एक फायरिंग भी की। जिसमें बाइक सवार फाइनेंसकर्मी बाल-बाल बच गए।

हालांकि इसके पहले उनकी तलाशी लेने के क्रम में बदमाशों ने बट से प्रहार कर युवक को घायल कर दिया था। इस बाबत थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि पुलिस घटना की पड़ताल में जुटी है। 


घायल युवक की पहचान जिले के तुरकौलिया थाना के जयसिंहपुर निवासी शाही राज हुसैन के रूप में की गई हैं।अपराधी अपाची बाइक पर दो कि संख्या में थे।घटना के बाद पीड़ित युवक के बाइक का चाभी लेकर चकिया की तरफ फरार हो गए।प्राप्त जानकारी के अनुसार शाही राज हुसैन अपने घर से स्पलेंडर बाइक से मुजफ्फरपुर गोरौल जा रहे थे। तभी रास्ते में पीपरा में राजमार्ग 28 पर ओवरब्रिज पर अपराधियों ने हथियार के बल पर रोक उनकी तलाशी लेने लगे। फिर बाइक को लूटने का प्रयास किया।


हल्ला मचाने पर जब नीचे से दुकानदारों ने पत्थर चलाना शुरू किया। और कुछ को सड़क पर आते देख अपराधी घबड़ाए और हवाई फायरिंग कर दी। जिसमें बाइक सवार युवक बाल-बाल बच गया। हालांकि उक्त युवक को अपराधियों ने बट के प्रहार से मार कर घायल कर दिया। शाही राज हुसैन गोरौल में भारत फाइनेंस कम्पनी में कार्य करते हैं। इस प्रकार स्थानीय लोगों की सक्रियता से आज एक राहगीर की जान बच गई। घटना की सूचना पर करीब एक घंटे बाद पहुंची स्थानीय पुलिस ने युवक को अपने साथ में लेकर पूछताछ की। फिर मामले की जांच में जुटी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS