ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के हरसिद्धि एचपीसीएल बॉटलिंग प्लांटकर्मी को पुलिस ने कराया मक्त, कार में जबरन बैठाकर ले जा रहे थे बेतिया
By Deshwani | Publish Date: 30/7/2021 11:00:00 PM
मोतिहारी के हरसिद्धि एचपीसीएल बॉटलिंग प्लांटकर्मी को पुलिस ने कराया मक्त, कार में जबरन बैठाकर ले जा रहे थे बेतिया

मोतिहारी एसपी नवीन चन्द्र झा, पीछे अहरण के आरोपित

मोतिहारी। बिहार के मोतिहारी में गैस बॉटलिंग प्‍लांट हरसिद्धि के कर्मी सौरभ जिलानी के अपहरण की कोशिश को पुलिस ने नाकाम कर दिया है। बताया जा रहा है कि उन्हें बुधवार की रात जबरन क्विड कार में बैठाकर बेतिया ले जाया जा रहा था। तभी पुलिस ने मोतिहारी के छपवा के पास घेराबंदी कर क्विड कार को घेरकर जिलानी को मुक्त करा लिया।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की रात करीब आठ बजे जीएम सौरभ जिलानी का अपहरण हरसिद्धि के कोबैया स्थित प्लांट के गेट से कर लिया गया।


 पुलिस को उनके अपहृत होने की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस ने चारों तरफ से किडनैपर्स की घेराबंदी की कोशिशें शुरू कर दी थी। पुलिस ने छपवा चौराहे पर नाकाबंदी कर अपहरणकर्ताओं को दबोच लिया। अपहरणकर्ता जीएम को कार से लेकर जा रहे थे। गिरफ्तार किए गए लोगों में तीन बेतिया और एक पहाड़पुर, मोतिहारी का बताया गया है।

गिरफ्तार किए गए-
1. जयनीश कुमार- परसा, मझौलिया, पश्चिमी चम्पारण
2. बृजमोहन कुमार भारती- बसंत बिहार, बेतिया मुफस्सिल, पश्चिमी चम्पारण
3. अवनीश सिंह- परसा, मझौलिया, पश्चिमी चम्पारण
4. अजय पाण्डेय- मणिया पाण्डेयटोला, पहाड़पुर, पूर्वी चम्पारण

गिरफ्तार लोगों को गिरफ्तार करने के बाद पुलस उनसे पूछताछ कर रही है। अपहरणकर्ता बेतिया के रहने वाले बताए जाते हैं। जीएम सौरभ जिलानी राजस्‍थान के जयपुर के रहने वाले हैं। पुलिस मामले में एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।  गिरफ्तार बदमाशों में पश्चिम चंपारण जिले के मझौलिया थाना क्षेत्र के परसा गांव निवासी जयनीश कुमार सिंह, बेतिया बंसत विहार थाना मुफस्सिल के बृजमोहन कुमार भारती, अवनीश सिंह और पहाड़पुर थाना क्षेत्र के मणिया पांडेयटोला के अजय पांडेय का नाम शामिल है।

एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया है कि बुधवार की शाम सूचना मिली थी कि एचपीसीएल कर्मी सौरभ जिलानी का कुछ लोग क्विड कार ( BR06BA) से अपहरण कर भाग रहे हैं। इसके बाद सदर डीएसपी अरुण कुमार के नेतृत्व टीम का गठन कर छापेमारी कर निर्देश दिया। पुलिस टीम ने छपवा के पास घेराबंदी कर जिलानी को मुक्त कराया और चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

 पूछताछ में पता चला कि पकड़े गए लोग जिलानी के पूर्व परिचित हैं। उनसे ठीकेदारी में बकाया रुपये का विवाद था। इसी कारण जिलानी को जबरन गाड़ी में बैठाकर अपने साथ बेतिया के तरफ ले जा रहे थे। इनका कोई आपराधिक इतिहास नहीं है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS