ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दुर्घटना में घायल की मौत के बाद मोतिहारी के जीवधारा के निजी क्लिनिक में तोड़फोड, पुलिसकर्मी व स्टाफ सहित दर्जनभर घायल
By Deshwani | Publish Date: 8/5/2021 11:00:00 PM
दुर्घटना में घायल की मौत के बाद मोतिहारी के जीवधारा के निजी क्लिनिक में तोड़फोड, पुलिसकर्मी व स्टाफ सहित दर्जनभर घायल

मोतिहारी। पीपराकोठी के वाटगंज में दूध टैंकर से घायल युवक को जीवधारा के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां घायल की स्थित खराब होते देख घायल को मोतिहारी ले जाय गया। जहां रास्ते में ही घायल की मौत हो गई। इसके बाद मृतक के परिजन ने निजी क्लिनिक में तोड़-फोड शुरू कर दी। बाद में दोनों पक्षों में भिड़त हो गई। जिसमें पुलिसकर्मी, क्लिनिक स्टाफ व स्थानीय लोग सहित करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं। 

 

जीवधारा के संवाददाता ने बताया है कि पीपरा थाना क्षेत्र में वाटगंज के समीप एनएच 28 पर दूध टैंकर ने बाइक सवार दो युवकों को ठोकर मार दी। जिसमें पीपरा के कुंवरपुर निवासी 18 वर्षीय अरविंद कुमार और संतोष मोहन देव गंभीर रूप से घायल हो गए। 

परिजन का ओराप है कि गंभीर रूप से घायल को पुलिस ने जीवधारा के एक निजी क्लिनिक अरव हेल्थ सेंटर में भर्ती कराने ले गई। जहां डॉक्टर नहीं थे। उपस्थित कर्मियों ने पुलिस को बताया कि डॉक्टर नहीं हैं और युवक की स्थित चिंताजनक है। प्राथमिक उपचार के बाद घायल को सिटी स्कैन के लिए मोतिहारी भेजा गया। रास्ते में अरविन्द कुमार की मौत हो गई। 

युवक की पहचान कुंवरपुर के चन्द्रदेव राम का 18 वर्षीय पुत्र अरविंद कुमार के रूप में हुआ है। वहीं दूसरा घायल विश्वकर्मा राम का पुत्र संतोष मोहन देव (28) है। जिसका उपचार सदर अस्पताल मोतिहारी मे चल रहा है।
 
 मौत से आक्रोशित परिजनों ने शव को वापस लेकर क्लिनिक के सामने एनएच पर रख हंगामा व क्लिनिक में तोड़फोड़ करने लगे हैं। इस बीच कर्मियों को भी घायल कर दिया गया। बीच बचाव करने करने गई पुलिस व स्थानीय लोग भी घायल घायल हो गए। मौके पर मोतिहारी से सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता के नेतृत्व में मुफसिल, कोटवा व छतौनी थाना पुलिस ने मामले को नियंत्रित किया। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS