ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बैंक कर्मी को चाकूमार कर बाईक छीनने का प्रयास, बैंककर्मी घायल होकर बाइक बचाने में सफल
By Deshwani | Publish Date: 17/2/2021 8:29:31 PM
बैंक कर्मी को चाकूमार कर बाईक छीनने का प्रयास, बैंककर्मी घायल होकर बाइक बचाने में सफल

परिजनों ने इलाज के लिए लौरिया अस्पताल पहुँचाया


लौरिया-चनपटिया मुख्य सड़क पर दुबौलिया कुट्टी के पास हुई घटना

बेतिया। पश्चिम चम्पारण जिला अंतर्गत लौरिया चनपटिया मार्ग पर अपाचे बाइक पर सवार तीन युवकों ने घटना को अंजाम दिया। पीड़ित एचडीएफसी बैंक में डीआरए पद पर कार्यरत सोनू कुमार ने लौरिया थाना को दिए आवेदन में कहा है कि 15 फरवरी लगभग 8.30 बजे भाई के लिए दवा लेकर दुबौलिया घर जाने के दौरान लौटने के क्रम में लौरिया प्रखंड के लौरिया चनपटिया मुख्य मार्ग पर दुबौलिया कुट्टी के पास अपाचे बाइक पर सवार तीन अज्ञात व्यक्तियों ने चाकु मारकर घायल कर दिया। 



परिजनों एवं ग्रामीणों के सहयोग से घायल को अस्पताल लाया गया। सोनु एचडीएफसी बेतिया बैंक में  डीआरए के पद पर कार्यरत हैं। घटना सोमवार के देर शाम की है, जब सोनु बेतिया से अपने घर दुबौलिया अपने बाईक बीआर बाईस 6573 से जाने के क्रम में दुबौलिया में बाइक छिनने के क्रम में सोनु को अपराधियों ने चाकू से मारकर घायल कर दिया, चीखने चिल्लाने की आवाज़ पर अपराधी लुट एवं बाईक छीनने में नाकाम रहे। लोगों के पहुंचने के पूर्व  नौ दो ग्यारह हो गये। घायल बैंककर्मी सोनु ने बताया की उजले रंग की अपाचे पर सवार तीन अज्ञात लोगों ने घटना को अंजाम दिया। 




इस संबंध में सोनु कुमार ने लौरिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है। सोनू के साथ 15 फरवरी 2021 को हुई घटना के बाद लोग दहशत में हैं। बताया गया है कि लगभग एक सप्ताह पूर्व बेतिया-लौरिया एनएच 727 पर जिरिया बंगालीन माई स्थान के पास लौरिया मिश्र टोला निवासी रुदल साह फल व्यवसायी को चाकू मारकर बाइक, मोबाइल एवं नगद लूट लिया गया। उस संबंध में रुदल साह ने लौरिया थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया है। एक सप्ताह में राहजनी के लगातार घटना से आमजन दहशत में हैं। थानाध्यक्ष राजीव कुमार रजक ने बताया कि अपराधियों को चिन्हित कर छापामारी की जा रही है शीघ्र ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जायेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS