ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
चिरैया विधानसभा: दूसरी बार जीते लालबाबू प्रसाद गुप्ता, प्रखंड मुख्यालय से लेकर गांव तक खुशी कि लहर
By Deshwani | Publish Date: 11/11/2020 10:06:20 PM
चिरैया विधानसभा: दूसरी बार जीते लालबाबू प्रसाद गुप्ता, प्रखंड मुख्यालय से लेकर गांव तक खुशी कि लहर

मोतिहारी/पताही। माधुरी रंजन चिरैया विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार लालबाबू प्रसाद गुप्ता ने लगातार दूसरी बार जीत दर्ज की और विधानसभा पहुंचने में सफल रहे। तमाम अटकलों के बीच श्री प्रसाद चुनाव जीतने में सफल रहे। मंगलवार देर रात्रि चुनाव का रिजल्ट आने पर बुधवार सुबह से ही भाजपा समर्थकों में खुशी की लहर देखी गई और हर समर्थकों ने अपने अपने तरीके से खुशी का इजहार किया। 





कहीं पटाखे छूटे तो कहीं मिठाइयां बांटी गई। वहीं दूसरी तरफ महागठबंधन के अच्छेलाल प्रसाद यादव जीत दर्ज  करने मैं असफल रहे और नजदीकी अंतर से चुनाव हार गए। जानकार बताते हैं कि निर्दलीय उम्मीदवारों ने इस चुनाव में अहम रोल प्ले किया जिसके चलते चिरैया विधानसभा जीत हार का अंतर बहुत कम रहा। लगातार दूसरी बार विधायक चुने जाने पर अरुण कुमार सिंह, प्रिंस कुमार, अभय कुमार, केदार प्रसाद गुप्ता, राजकिशोर साह, सुरेंद्र मिश्रा, शिवनंदन राउत, कई लोगों ने बधाइयां दी और श्री प्रसाद की जीत को पताही प्रखंड की जनता की जीत बताया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS