ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल के बारा जिला में अवैध पिस्टल के साथ एक गिरफ्तारप्रधानमंत्री की चुनावी रैली की तैयारी का जायजा लेने मोतिहारी पहुंचे बिहार चुनाव प्रभारी सह पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीससात माह लंबे इंतजार के बाद खुला भारत-नेपाल बॉर्डररक्सौल: पनटोका कैम्प में पुलिस स्मृति दिवस मनाया गयारक्सौल में रेल पुलिस ने 18 बोतल शराब रेलवे पोखरा के पास से किया बरामदप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा-जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं, के मंत्र का पूरी तरह पालन करना आवश्‍यकरक्सौल: पुरेन्दरा पंचायत के मुखिया ने हथियार से प्रहार कर एक व्यक्ति को गंभीर रुप से किया घायलमोतिहारी सेन्ट्रल बैंक रिजनल कार्यालय में भीषण आग, 4 घंटे के मशक्कत के बाद रात 8 बजे आग पर काबू
बिहार
बिहार चुनाव: गया से बीजेपी का चुनावी शंखनाद, जेपी नड्डा ने कहा- मोदी हैं तो मुमकिन है, नीतीश हैं तो प्रदेश आगे बढ़ेगा
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2020 10:07:18 PM
बिहार चुनाव: गया से बीजेपी का चुनावी शंखनाद, जेपी नड्डा ने कहा- मोदी हैं तो मुमकिन है, नीतीश हैं तो प्रदेश आगे बढ़ेगा

पटना/गया। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार में चुनावी अभियान की शुरुआत करते हुए कहा कि मोदी हैं तो मुमकिन है और नीतीश हैं तो प्रदेश आगे बढ़ेगा। रविवार को गया के गांधी मैदान से नड्डा ने कहा कि देश का नेतृत्व आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के हाथों में जैसे सुरक्षित है, आवश्यकता इस चीज़ की है कि बिहार का नेतृत्व नीतीश कुमार के हाथों में सुरक्षित हो। उन्होंने साफ़-साफ़ कहा कि सारा एनडीए कटिबद्ध है कि नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाएंगे और एनडीए की सरकार लाएंगे। 
 
 
चुनावी रैली में उनके निशाने पर राहुल-प्रियंका रहे। उनका नाम लिए बिना जेपी नड्डा ने कहा, भाई-बहन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नीतीश सरकार द्वारा किया गया विकास कार्य नहीं दिखता है। उनकी पार्टी ने जिस तरह देश में कई दशक तक शासन किया। उससे कहीं ज्यादा मोदी सरकार ने विकास की रफ्तार बढ़ाई। 
 
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बुजुर्गो की ओर इशारा करते हुए कहा कि कांग्रेस व राजद का शासन उन्हें याद है। जहां कभी भय, जाति और विद्वेष की राजनीति होती थी वहां जब से केंद्र में नरेंद्र मोदी और बिहार में नीतीश कुमार की सरकार बनी है तब से भय, जाति, विद्वेष और धर्म की राजनीति खत्म हो गई। अब केवल विकास की कहानी लिखी जा रही है। कहा, जब मैं केंद्र में स्वास्थ्य मंत्री था उस वक्त बिहार में मात्र तीन मेडिकल कॉलेज थे। अपने कार्यकाल में बिहार के लिए 14 मेडिकल कॉलेज खोलने की स्वीकृति देते हुए बड़ी राशि उपलब्ध कराई, जिस पर काम चल रहा है। प्रधानमंत्री मोदी और नीतीश सरकार ने देश और बिहार में विकास का आईना दिखाया है। 
 
उन्होंने कहा कि जो लोग कृषि कानून का विरोध कर रहे हैं, उन्हें किसानों से कोई मतलब नहीं है। मोदी सरकार ने सबसे बड़ी सौगात देते हुए किसानों को पटवारी के बंधन से मुक्ति दिला दी है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए नड्डा ने कहा कि कभी भी वे अपने शासनकाल का हिसाब जनता को नहीं देते। लेकिन मोदी और नीतीश सरकार प्रत्येक वर्ष जनता के बीच अपना रिपोर्ट कार्ड रखती है। बिहार के लिए प्रधानमंत्री ने एक लाख 25 हजार करोड़ का विशेष पैकेज दिया है। इसलिए बिहार में फिर से एनडीए की सरकार बनाने के लिए गया जिले की दस विधानसभा सीट के सभी प्रत्याशी को अपना बहुमूल्य वोट दे। ताकि विकास की रफ्तार को और तेजी से बढ़ाया जा सके। 
 
इस मौके पर भाजपा के प्रदेश डॉ. संजय जायसवाल, जदयू के वरिष्ठ नेता सह राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी ङ्क्षसह, हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी, डॉ. प्रेम कुमार, सांसद सुशील कुमार सिंह, विजय कुमार सहित दसों विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी मौजूद थे। 
 
इसके पहले रविवार की सुबह नड्डा पटना एयरपोर्ट से सीधे रेलवे स्टेशन स्थित हनुमान मंदिर दर्शन करने गए। रेलवे स्टेशन से कदमकुआं स्थित जेपी के आवास पहुंचे, जहां जेपी की जयंती कार्यक्रम में शामिल हुए। जेपी को याद किया। नड्डा ने कहा कि उनके बताए आदर्शों और मूल्यों पर चलना ही हमारा संकल्प है। नड्डा के साथ उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी व बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल व अन्य नेता मौजूद रहे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS