ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पश्चिम चम्पारण: अवर निबंधन कार्यालय शिकारपुर परिसर से बाइक चोरी
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2020 8:10:32 PM
पश्चिम चम्पारण: अवर निबंधन कार्यालय शिकारपुर परिसर से बाइक चोरी

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला अंतर्गत नरकटियागंज शहर व आस पास बाइक चोरी की घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही हैं। पुलिस की चौकसी के बावजूद चोरी की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है। 





अवर निबंधन कार्यालय परिसर में खड़ी एक बाइक  बुधवार को दिनदहाड़े की चोरी कर ली गई। इस संबंध में सिकटा थाना के लठियाई गांव निवासी नौरोज आलम ने शिकारपुर थाना को आवेदन सौंपा है। जिसमें उसने बताया है कि अवर निबंधन कार्यालय में जमीन रजिस्ट्री के लिए आया, बाइक को उसने रजिस्ट्री कार्यालय के सामने खड़ी कर कार्यालय में गया। कार्यालय से कुछ देर में वापस आया तो उसकी बाइक गायब पाई गई। थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार गुप्ता ने बताया कि बाइक चोरी की घटना की जानकारी पर पुलिस पदाधिकारी को घटनास्थल पर भेजा गया है। अवर निबंधन कार्यालय के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही बाइक चोर पुलिस गिरफ्त में होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS