ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेतिया नगर परिषद की पक्की नाली-गली निर्माण की 3.44 करोड़ की 32 योजनाएं 3 माह में होंगी पूर्ण : गरिमादेवी सिकारिया
By Deshwani | Publish Date: 19/9/2020 9:51:21 PM
बेतिया नगर परिषद की पक्की नाली-गली निर्माण की 3.44 करोड़ की 32 योजनाएं 3 माह में होंगी पूर्ण : गरिमादेवी सिकारिया

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय बेतिया स्थित नगर परिषद अंतर्गत मुख्यमंत्री के सात निश्चय योजना में शामिल पक्की गली नाली की 32 योजनाओं को अंतिम स्वीकृति, कार्य आवंटन व कार्यादेश उपरांत उसका शुभारंभ की जा रही है। 




बेतिया नगर परिषद की सभापति गरिमादेवी सिकारिया व कार्यपालक पदाधिकारी विजय कुमार उपाध्याय के साथ बेतिया वार्ड 34 में 15.05 लाख की पीसीसी सड़क एवं नाला निर्माण योजना का शिलान्यास किया। शिलान्यास उपरांत उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए, श्रीमती सिकारिया ने कहा कि सरकार की योजनाओ को धरातल पर उतारने की दिशा में नगर पार्षद रजिया बेगम एवं प्रतिनिधि आलमगीर अशरफ की अनुशंसा पर राजकीय प्राथमिक विद्यालय, सागर पोखरा के पूर्वी किनारे पर बनने वाली पीसीसी सड़क का निर्माण एवं अन्य योजनाएं पूरी गुणवत्तापूर्ण करने की चेतावनी संबंधित संवेदक को दिया। सभापति गरिमादेवी सिकरिया ने कहा कि योजना की गुणवत्ता में कोई भी कोताही या लापरवाही कतई बर्दाश्त नही की जाएगी। 



उन्होंने बताया कि नगर परिषद क्षेत्र में सात निश्चय नाली गली योजना के अंतर्गत 3 करोड़ 44 लाख 23 हजार 100 रूपये की कुल 32 योजनाओं के माध्यम से नगर परिषद के विभिन्न वार्डों में पक्की लिंक सड़कों तथा नाले नालियों का निर्माण कराया जाएगा। सभापति श्रीमती सिकारिया ने कहा कि नाला- नालियों के अलावें पीसीसी सड़क निर्माण की 32 योजनाओं का कार्य तीन माह में पूर्ण करने का निदेश दिया गया है। 



इस अवसर पर कार्यपालक पदाधिकारी विजय कुमार उपाध्याय ने कहा कि योजनाओं के पूरा होने पर नगर परिषद क्षेत्र की प्रायः प्रत्येक गली और नालियां भी पक्की हो जाएंगी। मुख्यमंत्री के सात निश्चय योजना से सम्बंधित सभी योजनाओं को नगर परिषद प्रशासन ने उच्च प्राथमिकताओं में शामिल किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS