ब्रेकिंग न्यूज़
ड्रग्स मामला: दीपिका से कल एनसीबी पूछताछ करेगी, रकुलप्रीत ने ड्रग्स चैट की बात कबूल कीझारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी कोरोना से संक्रमित, दुमका दौरा टलाचिराग ने किया भावुक ट्वीट: पहली बार ऐसा है पापा चुनाव में उपस्थित नहीं होंगे, विपरीत परिस्थितियों में लड़कर जीतना उन्हीं से सीखामैच के दौरान किए कमेंट पर गावस्कर पर भड़की अनुष्का शर्मा, दिया ये करारा जवाबकृषि बिल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में पप्पू यादव समर्थकों ने नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की, गुस्साए भाजपाइयों ने लाठी भांजाबिहार विधानसभा चुनाव-2020: 38 जिलों में कहां किस तारीख को होगी वोटिंग, जानिए विस्तार सेमशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन, 74 साल की उम्र में ली आखिरी सांसबिहार विधानसभा चुनाव: एक घंटा बढ़ा वोटिंग का समय, तीन चरणों में होगा मतदान
बिहार
बीजेपी के आत्मनिर्भर कैम्पेन पर तेजस्वी ने कसा तंज़, कहा- पहले खुद आत्मनिर्भर बने फिर करे बिहार की बात
By Deshwani | Publish Date: 12/9/2020 8:30:46 PM
बीजेपी के आत्मनिर्भर कैम्पेन पर तेजस्वी ने कसा तंज़, कहा- पहले खुद आत्मनिर्भर बने फिर करे बिहार की बात

पटना। दिग्गज बीजेपी नेताओं के बिहार दौरे के बाद राज्य में राजनीतिक हलचल तेज हुई है। एनडीए के नेता मीटिंग, कैम्पेन की लोंचिंग में दिनभर सक्रिय नजर आए। आज महागठबंधन के अगुआ दल आरजेडी में बड़ी सक्रियता रांची में देखने को मिली झारखंड के मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार के मामले में जेल की सजा काट रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से मुलाक़ात करने पहुंचे। मुलाकात के बाद हेमंत सोरेन ने कहा कि उनकी पार्टी बिहार में आरजेडी के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी। 

 
इस बीच आज लॉन्च हुए बीजेपी के आत्मनिर्भर बिहार कैम्पेन पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने तंज़ कसा है। बीजेपी ऑफिस में आज ही जेपी नड्डा  ने 'आत्मनिर्भर बिहार' कैम्पेन लॉन्च किया था। तेजस्वी ने इस पर तंज़ कसा, "बीजेपी 24 साल से उधार के चेहरों पर निर्भर है। बिहार में 15 साल से शासन करने के बाद राज्य को आत्मनिर्भर बनाने का ख्याल आया। 15 साल तक आप लोगों को किसने रोका था।" तेजस्वी यादव एक पर एक तीन ट्वीट किए। उन्होंने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की भी मांग उठाई। 
 
उन्होंने लिखा, "जैसे विगत 2014 चुनाव में इन्होंने वादा किया था कि हमारी सरकार आने पर बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देंगे और 2015 चुनाव में वादा किया था हमारी सरकार आने पर फ्री स्कूटी और दो साल तक पेट्रोल भी देंगे,लेकिन कुछ नहीं दिया। ऐसे ही ये बिहार को आत्मनिर्भर बनाएंगे। बिहारी बेवकूफ नहीं है।" 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS