ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के मार्क्समैन अंग्रेजी कोचिंग संचालक पी सिंह से अपराधियों ने मांगी 10 लाख रुपये की रंगदारी, भाइयों को भी दी धमकी
By Deshwani | Publish Date: 11/9/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी के मार्क्समैन अंग्रेजी कोचिंग संचालक पी सिंह से अपराधियों ने मांगी 10 लाख रुपये की रंगदारी, भाइयों को भी दी धमकी

मोतिहारी। पीपरा थाना क्षेत्र के नारायणपकड़ी निवासी अंग्रेजी के प्रसिद्ध शिक्षक प्रह्लाद सिंह से अपराधियों ने फोन कर दस लाख रुपये रंगदारी  मांगी है। रुपये नहीं देने पर जान मारने की धमकी भी दी है।

इतना ही नहीं। उनके भाइयों को फोन करके धमकाया और कहा कि दबाव बनाकर रुपए दिलवाए। नहीं तो उन दोनों भाइयों को भी नहीं छोड़ेंगे। इससे उनके परिवार में दहशत का माहौल बन  गया है। 

 

शिक्षक प्रहलाद सिंह का मोतिहारी शहर के चांदमारी में 'मार्क्स मैन' नाम से अंग्रेजी की क्लास चलती है। इनका कोचिंग सेंटर का भवन छात्रों के बीच ह्वाइट हाउस के नाम से प्रचलित है। वहीं शिक्षक प्रह्लाद सिंह  जिलेभर में पी सिंह के नाम से जाने जाते हैं। उनकी कोचिंग की जिले में अच्छी खासी ख्याति प्राप्त है।


मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने उनके बड़े एवं छोटे भाई के फोन पर भी रुपये दिलवाने के लिए धमकी भरा फोन किया है। इस घटना के बाद से शिक्षक का पूरा परिवार दहशत के माहौल में है।


घटना को लेकर पीड़ित शिक्षक द्वारा स्थानीय थाना में अज्ञात के विरुद्ध प्रथमिकी दर्ज करायी गई है। शिक्षक श्री पी सिंह ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि विगत 09 सितम्बर की शाम में अपने गांव नरायण पकड़ी स्थित घर पर बैठे थे। उसी समय उनके मोबाइल फोन पर एक अनजान नम्बर से कॉल आया। कॉल करने वाले ने उनसे 10 लाख रुपये रंगदारी मांगी। दस दिनों के अंदर में रुपये नहीं देने पर जान से मारदेने की धमकी दी। 


इसके बाद से उन्होंने अपना मोबाइल स्विच्ड ऑफ कर दिया। फिर अपराधियों ने अगले दिन 10 सितम्बर की सुबह में उनके बड़े भाई ध्रुव नारायण सिंह के फोन पर कॉल कर दस लाख रुपये देने की मांग की। उसके वाद पुनः उसी नम्बर से उनके छोटे भाई देवव्रत सिंह के मोबाइल फोन पर कॉल कर रुपये की मांग की। 

उनको धमकी दी कि पैसा नहीं मिलने पर दोनों भाइयों को गोली मार दी जाएगी। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि पुलिस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित परिवार को हर सम्भव सुरक्षा उपलब्ध कराई जाएगी। अपराधी शीध्र सलाखों के पीछे होंगे।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS