ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के पताही निवासी युवा व्यवसायी सकुशल घर पहुंचे, घर में खुशी का माहौल, अपहरण से लेकर कई तरह की चर्चाएं
By Deshwani | Publish Date: 31/8/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी के पताही निवासी युवा व्यवसायी सकुशल घर पहुंचे, घर में खुशी का माहौल, अपहरण से लेकर कई तरह की चर्चाएं

संजीव शर्मा की फाइल फोटो।

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के पताही बाजर निवासी लापता बालू गिट्टी व्यवसायी संजीव कुमार शर्मा मंगलवार की देर रात सकुशल घर पहुंच गए हैं। 

पीपराकोठी थानाक्षेत्र के नरहरपकडी पुल के समीप से बीते शनिवार की देर संध्या से वे रहस्यमय ढंग से लापता हो गए थे। नरहर पकड़ी पुल के पास शनिवार को व्यवसायी शर्मा की बाइक, मोबाइल व चप्पल मिले थे। वे जिस रहस्यमय ढंग से गायब हुए थे। उसी रहस्यमय व बदहवास स्थिति में ऑटो से घर पहुंचे है। कुछ लोगों का कहना है कि उनके शरीर पर चोट के भी निशान हैं। लेकिन इसकी पुष्टि नहीं है। इसलिए लोग अपहरण होने से लेकर कई तरह की चर्चाएं कर रहे हैं।


असली बात जो भी हो। फिहाल अच्छी खबर है। व्यवसायी के सकुशल घर लौटने पर परिजनों में खुशी का माहौल कायम है। हालांकि पीड़ित व्यवसायी संजीव कुमार शर्मा ने अपने साथ घटित घटना के सम्बन्ध में पुलिस को अब तक कुछ भी नहीं बताया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार लापता व्यवसायी के शरीर पर जख्म के निशान है। यह भी बताया जा रहा है कि वे बदहवास स्थिति में ऑटो गाड़ी से अपने घर पहुँचे हैँ। जिसके बाद से परिजन व ग्रामीण सन्न रह गए। ग्रामीणों ने व्यवसायी के अपरहण के साजिश की आशंका व्यक्त की है। जो पुलिस व परिजनों की सक्रियत से वे सकुशल घर लौट आए हैं। 


थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया है कि मामले में अभी तक कोई  लिखित शिकायत नहीं मिली है। पीड़ित संजीव कुमार शर्मा ने भी सामने आकर कोई फर्द ब्यान नहीं दिया है। आवेदन मिलने पर घटना क्रम के रहस्यों से पर्दा उठेगा। फिलहाल पुलिस पीड़ित बालू गिट्टी के व्यवसायी की गतिविधियों पर नजर बनाए हुए है।

सोमवार के सुबह में स्थानीय पुलिस ने राजमार्ग 104 स्थित नरहरपकडी पुल समीप से एक हीरो मोटरसाइकिल व मोबाइल फोन को बरामद किया था। जाँच के क्रम में उक्त वाहन पताही थाना के पताही बाजार निवासी संजीव कुमार शर्मा का सामने आया था। लोगों को अपहरण के साथ पुल से गिरने की भी आशंका थी। जिससे  पुलिस व प्रशासन लापता संजीव को गोताखोरों की मदद से ढूढ़ती रहीं। वहीं दूसरी तरफ मीडिया में भी अलग-अलग अंदाजा लगाया गया। लेकिन अंततः संजीव की सकुशल वापसी हो गई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS