ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
राष्ट्रीय जन जन पार्टी ने पटना में किया चीनी राष्‍ट्रपति का पुतला दहन
By Deshwani | Publish Date: 18/6/2020 11:38:45 PM
राष्ट्रीय जन जन पार्टी ने पटना में किया चीनी राष्‍ट्रपति का पुतला दहन

पटना भारत-चीन सीमा पर 20 भारतीय जवानों की शहादत के बाद चीनी उत्पादों का विरोध पूरे देश में जारी है।  राष्ट्रीय जन जन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार के नेतृत्व में आज पटना के कारगिल चौक पर चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग का पुतला दहन कर चीनी सामानों का बहिष्कार किया गया। इस मौके पर सैंकड़ो की संख्या में मौजूद रहे राष्ट्रीय जन जन पार्टी के कार्यकर्ताओं ने चीन के विरुद्ध जम कर नारेबाजी की साथ ही दर्जनों चीनी कंपनियों के मोबाइलों को भी जलाया।

 
 
 
 
वहीं, राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि भारत चीनी उत्पाद का इस्तेमाल करने वाला विश्व मे सबसे बड़ा बाजार है। यहां के 130 करोड़ कस्टमर से गाढ़ी कमाई कर चीन हर वर्ष पांच लाख करोड़ से अधिक रुपये की कमाई करता है और उसका इस्तेमाल हथियार खरीदने में करता है जिसका उपयोग हमारे ही सैनिकों के खिलाफ करता है। उन्होंने देशवासियों से चीनी समान का पूर्ण बहिष्कार करने का आह्वान भी किया।
 
 
 
 
आशुतोष कुमार ने सरकार से मांग की कि तत्काल चीन से आने वाले सामानों पर रोक लगायी जाए। हमें देश के वीर सपूतों की शहादत का बदला किसी भी कीमत पर चीन से लेना होगा। भारत में अगर चीनी सामान का आयात तत्काल बंद कर दिया जाएगा तो चीन की कमर टूट जाएगी।भारत में चीन के सामानों के जितनी खपत है उस पर रोक लगा दी जाएगी तो चीन खुद बखुद अपनी औकात में आ जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS