ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
एनएच 28 पर मोतिहारी के डीएम व एसपी की गाड़ियों में टक्कर, बाल-बाल बचे दोनों अधिकारी, तीन जवान घायल
By Deshwani | Publish Date: 16/5/2020 5:29:58 PM
एनएच 28 पर मोतिहारी के डीएम व एसपी की गाड़ियों में टक्कर, बाल-बाल बचे दोनों अधिकारी, तीन जवान घायल

मोतिहारी।  पूर्वी चम्पारण के कोटवा प्रखण्ड स्थित कदम चौक के पास शनिवार को एनएच 28 पर डीएम व एसपी की गाड़िया दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में डीएम शीर्षत कपिल अशोक व एसपी नवीन चंद्र झा बाल-बाल बच गए। जबकि डीएम के स्कॉट में शामिल तीन पुलिस जवान घायल हो गए हैं। घायलों में दो को इलाज के लिए मोतिहारी के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अन्य को मामूली चोट लगी है।  घायलों में एक चालक सिपाही भी शामिल हैं।

घायल जवानों के नाम-

1. चालक सिपाही- बिहारी प्रसाद

2. सिपाही- शशि रंजन


टक्कर इतनी जोड़दार थी कि पुलिस अधीक्षक की गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। सौभाग्यवश एसपी श्री झा भी डीएम श्री अशोक के साथ उनकी गाड़ी में ही सवार थे। वरना उन्हें भी गंभीर चोटे लग सकती थी। दुर्घटना में डीएम व एसपी को मामूली चोट लगी है। लिहाजा दोनों पदाधिकारियों को गाड़ियों के टक्कर से जोर से झटका लगा है। हालांकि दुर्घटना के बाद भी डीएम व एसपी ने डुमरियाघाट स्थित  क्वारंटीन सेंटर का निरीक्षण किया। 


यह दुर्घटना पीपराकोठी-डुमरियाघाट पथ में कोटवा प्रखण्ड स्थित कदम चौक के पास आज दोपहर करीब पौनी तीन बजे हुई है। आगे स्कॉर्ट पार्टी, उसके पीछे डीएम की, फिर एसपी व उसके पीछे स्कॉर्ट पार्टी की गाड़ी थी। दोनों पदाधिकारी डुमिरयाघाट स्थित क्वारेंटिन सेंटर का निरीक्षण करने जा रहे थे। यहां पर प्रवासी मजदूरी को रखा गया है। इस सेंटर पर मजदूरों के लिए खाना की व्यवस्था भी की गई है। जब पदाधिकारियों का काफिला कोटवा के कदम चौक के पास पहुंची तभी एकाएक डीएम गाड़ी रुकी। फिर उसके पीछे चल रही गाड़िया आपस में टकरा गई।

डीएम व एसपी एक ही गाड़ी में थे सवार-

डीएम श्री अशोक व एसपी श्री झा दोनों डीएम की गाड़ी में ही सवार थे। जिससे एसपी श्री झा को मालूली झटका ही लगा है। जबकि एसपी की गाड़ी ज्यादा ही क्षतिग्रस्त हुई। 

निरीक्षण के बाद डीए व एसपी पहुंचे घायल सिपाहियों के पास-

डुमरियाघाट स्थित क्वारंटिन सेंटर के निरीक्षण के बाद डीएम श्री अशोक व एसपी श्री झा मोतिहारी सदर अस्पताल पहुंचे। दोनों पदाधिकारियों ने घायल सिपाहियों का हाल-चाल जाना। फिर सीएस को उनके बेहतर इलाज के लिए निर्देश दिए।

----------------------------------------------------------------------

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS