ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल में भाजपा ने आपदा राहत केंद्र में रह रहे लोगों को अनिवार्य दवाइयों का किट कराया उपलब्ध
By Deshwani | Publish Date: 11/5/2020 9:59:52 PM
रक्सौल में भाजपा ने आपदा राहत केंद्र में रह रहे लोगों को अनिवार्य दवाइयों का किट कराया उपलब्ध

रक्सौल अनिल कुमार। भारतीय जनता पार्टी के द्वारा सोमवार को रक्सौल के हाई स्कूल में बने कोरोना आपदा राहत केंद्र में रह रहे लोगो को अनिवार्य दवाईओ का किट उपलब्ध कराया गया। भाजपा नेता ई० प्रवीर रंजन ने बताया कि कोरोना की इस भीषण महामारी से बचाव हेतु अनिवार्य दावा जिसमे बुखार, सर्दी खांसी, एसिडिटी, पेट दर्द, सर दर्द आदि बीमारियों की दवा आपदा राहत केंद्र स्तिथ हेल्प डेस्क में प्रदान किया गया है जो वहां रह रहे लोगो को जरूरत के अनुसार दिया जाएग।अल्पसंख्यक मोर्चा ज़िला अध्यक्ष समसुद्दीन आलम ने कहा कि कोरोना से बचाव में समाज के सभी वर्गों को साथ आकर जरूरतमंदों की मदद करनी चाहिए व इससे बचाव का हर रास्ता अपनाना चाहिए। 

 
 
 
भाजपा नेता राजन गुप्ता ने बताया कि आपदा राहत केंद्र में रह रहे लोगो में अधिकतर पड़ोसी देश नेपाल के नागरिक हैं जिनके पास न तो पैसा है और न ही कोई जानकारी। ऐसे में अगर उनका स्वास्थ्य खराब होता है तो जरूरत की दवा के लिए उनको कही जाना न पड़े इसीलिए हमने छोटे मोटे परेशानियों की दवा यहाँ उपलब्ध कराई है।भाजपा नेता कमलेश कुमार ने कहा कि हम आगे भी आवश्यक दवा उपलब्ध कराते रहेंगे एवं कोरोना को जड़ से मिटाने में अपना योगदान करते रहेंगे। इन दवाओ को उपलब्ध कराने में रक्सौल बाजार के दवा दुकानों का सहयोग रहा।मौके पर भारतीय जनता पार्टी के ई० प्रवीर रंजन ,अल्पसंख्यक मोर्चा ज़िला अध्यक्ष समसुद्दीन आलम, सामंत कुमार जोशी, राजन गुप्ता, कमलेश कुमार , रितेश कुमार, रामबाबू शर्मा , हिमांशु कुमार, सोनू मंडल मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS