ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के बंजरिया गोली कांड में आर्म्स व बाइक के साथ रघुनापुर के भलुआ निवासी दो गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 8/5/2020 11:00:00 AM
मोतिहारी के बंजरिया गोली कांड में आर्म्स व बाइक के साथ रघुनापुर के भलुआ निवासी दो गिरफ्तार

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण की पुलिस ने रघुनाथपुर ओपी से के भलुआ से गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि वे रघुनाथपुर के भलुआ के निवासी हैं। इनके पास से एक पिस्टल, कारतूस व बाइक बरामद किए गए हैं। गिरफ्तार किए गए बदमाशों के नाम विकास सहनी व हीरा सहनी है। इनपर बंजरिया थाना के चैलाहां बाबू टोला में गोलीबारी कर घायल करने का आरोप है। पुलिस का कहना है कि इस गोलीकांड में एक अन्य बदमाश राकेश सहनी सहित अन्य की भी तलाश है।


घटना के बाद डीएसपी सदर ने मुफस्सिल अंचल के पुलिस निरीक्षक आनंद कुमार के नेतृत्व में विशेष छापेमारी टीम का गठन किया था। छापेमारी टीम में बंजरिया थानाध्यक्ष प्रमोद पासवान व रघुनाथपुर ओपी प्रभारी कंचन भास्कर शामिल थे। 
 
 बीते पांच मई को बंजरिया के चैलाहां बाबूटोला भूमि विवाद को लेकर मारपीट के दौरान गोलीबारी में पांच लोग जख्मी हो गए थे। जिसमें जयचंद्र ठाकुर को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। अन्य का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना में श्री ठाकुर के अलावे अजय ठाकुर, संजय ठाकुर, रौशन ठाकुर, उत्कर्ष कुमार ठाकुर जख्मी हो गए थे। घटना के बाद मौके वारदात पर पहुंचे सदर डीएसपी ने विशेष छापेमारी टीम का गठन किया था। घटना के बाद रौशन कुमार ने आवेदन देकर पांच नामजद व दो अज्ञात को आरोपित किया था जिसमें विकास सहनी, राकेश सहनी, हीरा सहनी के अलावे दो अन्य शामिल है।
 सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता का कहना है कि गिरफ्तार शार्प शुटर व बदमाश रघुनाथपुर ओपी क्षेत्र के भलुआं गांव निवासी विकाश सहनी व हीरा सहनी है। वहीं फरार राकेश सहनी सहित अन्य के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि विकास सहनी पर जिले के रघुनाथपुर, बंजरिया, तुरकौलिया, नगर थाना सहित कई थानों में हत्या, लूट, रंगदारी, आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं। विकास व राकेश सहनी की गिरफ्तारी के लिए पूर्व से ही छापेमारी की जा रही थी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS