ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर में गला रेतकर वृद्ध मजदूर की हत्या, दहशत में परिजन
By Deshwani | Publish Date: 6/5/2020 6:13:26 PM
समस्तीपुर में गला रेतकर वृद्ध मजदूर की हत्या, दहशत में परिजन

समस्तीपुर समस्तीपुर जिले के हलईओपी क्षेत्र में एक मजदूर की गला रेतकर हत्या कर दी गयी। मजदूर की हत्या के बाद परिजनों में जहां दहशत है वहींं ग्रामीणों में इसकी हत्या को लेकर कोई कारण स्पष्ट नहीं हो रहा है। जिसके कारण तरह-तरह की बात सामने आ रही है। घटना हलई ओपी क्षेत्र के केशो नारायणपुर पंचायत में बुधवार को हुई। मृतक की पहचान केशोनारायणपुर पंचायत के ही वार्ड संख्या ग्यारह के बुद्धन दास के रूप में हुई है। 

 
 
 
घटना की सूचना मिलते ही ओपी अध्यक्ष संदीप पॉल घटना स्थल पर पहुंच कर मजदूर के शव को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की। साथ ही पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। समाचार प्रेषण तक ना तो घटना के पीछे अपराधियों की पहचान हो पायी थी और ना ही उसका कोई कारण ही स्पष्ट हो पाया था। 
मिली जानकारी के अनुसार अन्य दिनों की भांति बुधवार की सुबह भी मजदूर मजदूरी के लिये निकला था। वह मकान मालिक गृहस्थ के घर के काम से बांसवाड़ी में बांस काटने के लिए गया था। 
 
 
 
इसी दौरान वहां पर पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने धारदार हथियार से गला रेत दिया। मजदूर के घिघियाने की आवाज सुनकर उधर से गुजर रहे स्थानीय लोग जब पहुंचा तो अपराधी भाग निकला। साथ ही सड़क किनारे गाछी में मजदूर छटपटा रहा था। फिर उसकी पहचान पर उसके परिजनों की सूचना दी गयी और उसे इलाज के लिये अस्पताल ले जाया जाने लगा। लेकिन इलाज के लिए ले जाने से पहले ही मजदूर की मौत हो गयी। घटना के बाद  परिजनों में दहशत का माहौल हो गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS