ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मुजफ्फरपुर के डकरामा गांव में तीन महिलाओं को डायन बताकर पीटा, अर्धनग्न करके कराई परेड
By Deshwani | Publish Date: 5/5/2020 3:04:42 PM
मुजफ्फरपुर के डकरामा गांव में तीन महिलाओं को डायन बताकर पीटा, अर्धनग्न करके कराई परेड

मुजफ्फरपुर।मुजफ्फरपुर जिले के हथौड़ी थाना क्षेत्र के  डकरामा गांव का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें तीन महिलाओं की बुरी तरह पिटाई और अर्धनग्न करके परेड कराते दिखाया गया है। इस वीडियो को देख लोग सहम जा रहे कि एक अबला को प्रताड़ित करने को इस गांव का इतनी बड़ी भीड़ कैसे तैयार हो गई है। एक भी बुजुर्ग इस पाप के विरुद्ध आवाज क्यों नहीं उठा रहे।
 
पूर्वी मुजफ्फरपुर के एसडीओ कंदन कुमार ने कहा, 'यह एक अपराध है। पूरी जांच के बाद पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी। बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर के डकरामा गांव के लोगों ने महिलाओं को इसलिए पीटा क्योंकि उन्हें उनके डायन होने का अंधविश्वास था।

जिसके कारण उन्हें सोमवार को पीटा गया और अर्धनग्न करके परेड कराई गई।घटना के बाद गांव छोड़ कर जा चुकीं महिलाएं इतनी डरी हैं कि अपने ऊपर हुए इस अत्याचार की शिकायत करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही हैं। हथौड़ी थाना अध्यक्ष जितेन्द्र देव दीपक ने बताया कि घटना की जानकारी होने पर थाने से जमादार को गांव में भेजा गया था, लेकिन पीड़ित पक्ष के गांव में नहीं होने के कारण उनका बयान दर्ज नहीं हो सका। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मामले पर पटना के एडीजी जितेंद्र कुमार ने कहा, 'कल मुजफ्फरपुर में महिलाओं के साथ हुए अमानवीय व्यवहार के मामले को पुलिस ने तुरंत संज्ञान में लिया। 15 से अधिक व्यक्तियों के खिलाफ नामजद कांड दर्ज करके नौ व्यक्तियों की अभी तक गिरफ्तारी की जा चुकी है। ये नौ वो लोग थे जो इस कांड को करने में सक्रिय रूप से शामिल थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS