ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सुगौली में लॉक डाउन के बाद भी चीनी मिल कर्मियों पर लटका तलवार, चीनी निर्माण के नाम पर छुट्टी रदद्
By Deshwani | Publish Date: 24/3/2020 9:33:56 PM
सुगौली में लॉक डाउन के बाद भी चीनी मिल कर्मियों पर लटका तलवार, चीनी निर्माण के नाम पर छुट्टी रदद्

मोतिहारी/सुगौलीशिवेश झा बिहार में लॉक डाउन की सरकारी घोषणा के बाद भी एचपीसीएल के सुगौली चीनी मिल इकाई के अधिकारियों ने बन्दी की घोषणा नही की है। इसको लेकर मिल प्रबन्धन ने विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया है कि पेराई सत्र बन्द होने के बाद अभी मिल में चीनी निर्माण का कार्य किया जाना है। इसको लेकर कर्मियों की नियमित उपस्थिति का आदेश जारी किया गया है। उपस्थित नही होने वाले कर्मियों की छुट्टी रदद् मानी जायेगी। वही कर्मियों ने इस भय के वातावरण में काम करने के असहज महसूस कर रहे है। 

 
 
 
नाम नही छापने के शर्त पर कई कर्मियों ने बताया कि घर से बाहर निकलने पर पुलिस का डर है तो वही ड्यूटी नही जाने पर तनख्वाह कटने के भय। इससे भी बड़ा भय हमे कोरोना का सता रहा है। कर्मियों ने बताया कि चीनी मिल में अभी कोई काम बाकी नही रह गया है। चीनी बनाने से लेकर इथेनॉल, छोआ सहित सभी निर्माण व सफाई का कार्य पूरा हो चुका है। वही इस बाबत प्रभारी प्रबन्धक एस के त्रिपाठी ने बताया कि मुख्य कार्यालय से ही इस तरह का आदेश प्राप्त है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS