ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेतिया में नकाबपोश लूटेरों ने महिन्द्रा फाइनेंस से चार लाख की लूट की घटना को दिया अंज़ाम
By Deshwani | Publish Date: 20/2/2020 7:32:10 AM
बेतिया में नकाबपोश लूटेरों ने महिन्द्रा फाइनेंस से चार लाख की लूट की घटना को दिया अंज़ाम

बेतिया।अवधेश कुमार शर्मा नगर के सुप्रिया रोड में महिन्द्रा फाइनेंस के ऑफिस से आधा दर्जन हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने चार लाख से अधिक की राशि लूट ली । इनमें एक लाख रुपये फाइनेंस कंपनी के व बाकी कर्मियों व वहां मौजूद ग्राहकों के थे। घटना दिन के करीब सवा तीन बजे हुई।

एसडीपीओ पंकज कुमार रावत ने बताया कि एरिया मैनेजर ने एक लाख एक हजार रुपये लूटे जाने की बात कही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी का प्रयास हो रहा है। एरिया मैनेजर विवेक कुमार ने पुलिस को बताया कि आधा दर्जन नाकाबपोश अपराधी दूसरी मंजिल स्थित ऑफिस में आए। दो अपराधी बैंक के मुख्य गेट पर लगे आयरन गेट के पास खड़े हो गए। चार पिस्तौल लिए अंदर घुसे।

अपराधियों ने रिसेप्शन पर बैठे कर्मी को मारापीटा। कैश काउंटर से 1.01 लाख व बगहा के मंगलपुर औसानी के ग्राहक राज कुमार मिश्रा से 1.40 लाख रुपये लूट लिए। इसके बाद हॉल में हथियार के बल पर बारी-बारी से लगभग 35 कर्मचारियों के पर्स छीनकर पैसे निकाल लिए। मोबाइल भी छीन लिया। एक अन्य ग्राहक से 40 हजार रुपये लूट लिए। भागते वक्त कर्मियों के मोबाइल नीचे फेंक दिया। सूचना पर एसडीपीओ , नगर थानाध्यक्ष व मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने मामले की छानबीन की।फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। दिन-दहाड़े फाइनेंस कंपनी व ग्राहकों की लूट से बेतियावासियों में दहशत का माहौल है।



image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS