ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी में लूट ही लूट : दो लोगों से बाइक सवार झपटमारों ने लूटे एक-एक लाख, तुरकौलिया में भी फाइनेंसकर्मी से छीने रुपए
By Deshwani | Publish Date: 5/2/2020 10:55:04 PM
मोतिहारी में लूट ही लूट : दो लोगों से बाइक सवार झपटमारों ने लूटे एक-एक लाख, तुरकौलिया में भी फाइनेंसकर्मी से छीने रुपए

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण जिले में आए दिन लूट की घटनाएं घट रही हैं। जिले भर में कहीं न कहीं लूट की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। बुधवार को तो लूट व झपटमारी की तीन घटनाएं घटी। शहर में छतौनी टेम्पो स्टेण्ड व राजाबाजार में बैंक के दो ग्राहकों से एक-एक लाख रुपए बाइक सवार झपटमारों ने रुपयों से भरा बैग छीन लिए। वहीं तुरकौलिया थाना क्षेत्र में माधोपुर गांव के पास भारत फाइनेंसकर्मी से अपराधियों ने आर्म्स के बल पर 30 हजार रुपए लूट लिए।

 

एडीबीआई बैक के ग्राहक से छीना एक लाख-
लखौरा निवासी मदन सिंह चार पहिया वाहन से आज एडीआईबैंक रुपए जमा करने आए थे। मदन सिंह रुपए का बैग लेकर जैसे ही कार से बैंक से सामने जैसे ही उतरे बाइक सवार दो बादमाशो ने रुपयों से भरा बैग झपट लिए।
 
छतौनी के टेम्पो स्टैण्ड के पास ढाका थाना के जमुआ निवासी मो. जिआउल हक का रुपयों  से भरा बैग बाइक सवार झपटमारों ने छीन लिए। उनके बैग में एक लाख रुपए नकद के साथ डेबिट कार्ड, पैन कार्ड व ड्राइविंग लाइसेंस भी थे। मो जिआउल मोतिहारी एसबीआई बाजार ब्रांच से एक लाख रुपए निकाले थे। वे टेम्पो से छतौनी गए। जैसे ही टेम्पो से उतरे तभी बाइक सवार बदमाशों ने उनके रुपयों से भरा बैग छीन लिए।

तुरकौलिया में भारत फाइनेंसकर्मी से लूटे 30 हजार-
तुरकौलिया के माधवपुर गांव के पास भारत फाइनेंस के संगम मैनेजर हरसिद्धि के दुधही गांव निवासी अबुलैश को घेरकर अपराधियों ने आर्म्स के बल पर 30 हजार रुपए लूट लिए। वे रुपए की वसूली करके लौट रहे थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS