ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
भाजपा-शिवसेना के बीच विवाद पर बोले नीतीश कुमार- वो जानें भाई इसमें हमको क्या मतलब?
By Deshwani | Publish Date: 11/11/2019 5:22:24 PM
भाजपा-शिवसेना के बीच विवाद पर बोले नीतीश कुमार- वो जानें भाई इसमें हमको क्या मतलब?

पटना। महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए शिवसेना एनडीए से अलग होने की राह पर है। मोदी सरकार में शिवसेना के इकलौते केंद्रीय मंत्री अरविंद सावंत ने इस्तीफा दे दिया है। इसके साथ ही शिवसेना और भाजपा की 30 साल पुरानी दोस्ती भी टूट गई है।

 
वहीं जब इसे लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो जाने भाई इसमें हमको क्या मतलब है। बता दें कि शिवसेना के अरविंद सांवत ने ट्वीटर पर अपने इस्तीफे की जानकारी देते हुए कहा कि शिवसेना का पक्ष सच्चा है, जो झूठी माहौल के साथ नहीं रह सकता है। मुख्यमंत्री हाईकोर्ट के नवनियुक्त चीफ जस्टिस संजय करोल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए राजभवन पहुंचे थे। यहीं, मीडिया ने उनसे यह सवाल किया।
 
शिवसेना अगर एनडीए से अलग होती है तो जदयू बीजेपी के बाद एनडीए में सबसे अधिक सांसद वाली पार्टी होगी। शिवसेना के 18 सांसद हैं। वहीं, जदयू के पास 16 सांसद हैं। 
 
गौरतलब है कि महाराष्ट्र के राज्यपाल ने बीजेपी द्वारा सरकार न बनाने की बात कहने के बाद शिवसेना को सरकार बनाने का न्यौता दिया है। वहीं महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर कांग्रेस और एनसीपी ने भी आज बैठक बुलाई है। इस बैठक के बाद ही तय हो पाएगा कि क्या कांग्रेस और एनसीपी शिवसेना को अपना समर्थन देगी या नहीं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS