ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पत्नी को घर से निकाल कर दूसरी शादी रचाई, रक्सौल के एक होटल में वीडियो बना किया वायरल भी
By Deshwani | Publish Date: 8/11/2019 11:00:00 PM
पत्नी को घर से निकाल कर दूसरी शादी रचाई, रक्सौल के एक होटल में वीडियो बना किया वायरल भी

 रक्सौल।अनिल कुमार। ससुराल वालों ने बहू के साथ मारपीट कर घायल घर से निकाल दिया। फिर पति ने दूसरी शादी रचाने ली है। इतना ही नहीं उनके पति ने रक्सौल के होटल में बुलाकर उनका वीडियो भी बनाया और उसे वायरल कर दिया है। 

 

पीड़ित पिंकी देवी ने ऐसे ही आरोप लगाते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा है कि अगर पुलिस ने शीध्र कार्रवाई नहीं की तो वह एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाएंगी।

 

 उन्होंने पुलिस को दिए अावेदन में बताया है कि उनकी शादी सन 2013 में रामगढवा थाना अन्तर्गत सिसवनिया निवासी संदीप पासवान के साथ हुई थी। संदीप रक्सौल स्थित एक मिष्टान होटल में कार्यरत है। पिछले दिनों 3 नवंबर को अपने ससुराल वाले गांव सिसवनिया पोखरा स्थित अपने रिश्तेदार रेजन पासवान के घर गयी थी। जिसकी सूचना मिलते ही 4 नवंबर को उनके पति संदीप पासवान, उनके ससुर रामचन्द्र पासवान, देवर प्रदीप पासवान सास कलावती पासवान औरसुनैना देवी ने डंडा और हाथ से उनके साथ मारपीट की। जिसमें उनके साथ परिजन भी घायल हो गए। कई जगह गहरा जख्म है।


इस घटना के बाद रामगढवा थाना में उसी रोज एफआईआर दर्ज करा चुकी है। मगर अबतक कोई कार्यवाही उनलोगों के खिलाफ नहीं हुआ है। इस बाबत पीकीं देवी ने बताया कि हमारे पति एक दूसरी लड़की के साथ कूछ दिनों से रहते आरहा है।जिसके साथ इन दिनो शादी भी कर लिया है। इसी बात को लेकर हमारे और उसके बीच कूछ दिन से अनबन चल रही है। इसी क्रम में कुछ रोज पूर्व उनको बहाना से रक्सौल बुलाकर होटल मे उनका मोबाइल में वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया। एफआईआर के चार रोज बीत गया अबतक कोई कार्यवाही नहीं हुई। नेपाल और भारतीय पुलिस से उसके खिलाफ कार्यवाही करने का आग्रह किया है। कार्यवाही नहीं होने पर मोतिहारी वे एसपी से मिलेंगी और सहयोग करने का आग्रह करेंगी। उधर इस संबंध मे रामगढ़वा थाना प्रभारी संजय पाठक ने बताया कि मामले का सुपरविजन करने के बाद ही कार्यवाही की प्रक्रिया होगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS